Road accident: अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, एक की मौत, दूसरा घायल

punjabkesari.in Sunday, Mar 31, 2024 - 07:57 PM (IST)

सुल्तानपुर: जिले के लम्भुआ कोतवाली के मामपुर गांव के समीप शनिवार को मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को एक वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के बाद वाहन चालक फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस के मुताबिक, शेष नारायण पांडेय (65) व प्रमोद ओझा (30) दोनों एक अनुष्ठान में शामिल होने मोटरसाइकिल से जा रहे थे।

पुलिस ने बताया कि जब ये लोग मामपुर गांव स्थित सरकारी नलकूप के आगे पहुँचे ही थे कि सामने से आ रहे एक चार पहिया वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि वाहन से टक्कर लगने से मोटरसाइकिल पर सवार शेष नारायण पांडेय व प्रमोद ओझा सड़क पर गिर पड़े। इस दौरान मौका पाकर वाहन लेकर चालक भाग निकला।

उन्होंने बताया कि एम्बुलेंस से दोनों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां चिकित्सकों ने शेष नारायण पांडेय को मृत घोषित कर दिया, जबकि प्रमोद ओझा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रभारी निरीक्षक लम्भुआ अखंडदेव मिश्र ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static