बेखौफ दबंगों ने तमंचे के बल पर नाबालिक दलित युवती को किया अगवा, मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Oct 29, 2020 - 01:11 PM (IST)

प्रयागराजः उत्तर प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सख्त हैं। इसके बावजूद बेखौफ बदमाश आसानी से  मामले को अंजाम दे देते हैं। संगम नगरी प्रयागराज के कौंधीयारा इलाके में नाबालिक दलित युवती के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामनें आया है। घटना मंगलवार की शाम की है, जहां सब्जी के लिए घर से बाजार गई नाबालिक दलित युवती को बेखौफ दबंगों ने तमंचे के बल पर अगवा कर लिया। नामजद मुकदमा दर्ज होने के बावजूद घटना के दूसरे दिन तक युवती का कोई सुराग नही लग पाया है। पुलिस के परिजनों की तहरीर पर 6 अभियुक्तों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

बता दें कि घटना यमुनापार के कौंधियारा थाना क्षेत्र के अकोढा गांव की है। जहां मंगलवार की शाम को नाबालिक दलित युवती बाजार में सब्जी खरीदने गई थी। तभी पहले से घात लगाए दबंगों ने उसे लौटते समय तमंचे के बल पर अगवा कर लिया। घटना की जानकारी परिजनों को हुई तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर गांव के ही महफूज, मो. सोहराब, मो. इब्राहिम, हसनैन, शहंशाह और बूस्सू नाम के छः दबंग युवको पर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुट गई। हालांकि घटना के दो दिन बीतने के बावजूद अभी तक युवती का कोई सुराग नही मिल सका है। और न ही युवती मुख्य अपहरणकर्ता पुलिस की गिरफ्त में आ सकें हैं।

एसपी यमुनापार चक्रेश मिश्रा के मुताबिक़ नामजद 6 में से दो अभियुक्तों को हिरासत में ले कर पूछताछ की जा रही है। युवती की बरामदगी और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन अलग अलग टीमों का गठन किया गया है। उनका दावा है की जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static