यूपी में बेखौफ बदमाशों ने सपा नेता के भाई की गोलियों से भूनकर की हत्या

2/26/2021 11:54:20 AM

इटावाः  उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव हो या विधानसभा चुनाव 2022 इसे लेकर सभी दलों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। वहीं चुनावी रंजिश का शिकार एक युवक बन गया। जहां  इटावा जनपद में कानून व्यवस्था को असलहाधारी अपराधियों ने उस समय खुली चुनौती दे डाली जब बाइक पर सवार होकर घर जा रहे समाजवादी पार्टी के पूर्व सभासद विमल वर्मा के मोनू वर्मा को आधा दर्जन से अधिक असलाहधारी बदमाशों ने घेरकर गोलियों से भूनते हुए मौत के घाट उतार दिया। हत्या की वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है,घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक मोनू वर्मा के भाई पूर्व सभासद विमल वर्मा ने बताया कि उनका भाई सभासद के आगामी चुनाव के लिए तैयारी कर रहा था जिसको लेकर कुछ राजनैतिक लोग रंजिश मान रहे थे इसलिए चुनावी रंजिश को मानते हुए उनके भाई को घर आते समय आधा दर्जन से अधिक असलाहधारी दुश्मनों ने गोलियों से भूनते हुए मौत के घाट उतार दिया है। उन्होंने बताया कि हमलावर आधा दर्जन से  अधिक बाइको पर सवार होकर आए थे और उनके घर से कुछ दूरी पहले उनके भाई को घेरकर गोलियों से भून दिया जिससे उनके भाई की मौत हो गई है।

इस बाबत  मौके पर पहुँचे एसपी सिटी प्रशांत कुमार ने बताया कि थाना कोतवाली पुलिस को कंट्रोल रूम के द्वारा जानकारी मिली कि उनके क्षेत्र में मोनू वर्मा नामक एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है,सूचना पर आई पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है,स्थानीय और परिजनों के द्वारा एक व्यक्ति का नाम बताया जा रहा है परिजनों के द्वारा तहरीर मिलने पर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगो के मुताबिक हमलावर आधा दर्जन से अधिक थे जांच के दौरान जिसके भी नाम सामने आएंगे सभी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।


 

 


Content Writer

Moulshree Tripathi

Related News