UP: 22,000 का कटा चालान तो तनाव में ऑटो ड्राइवर ने कर लिया सुसाइड, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Monday, Sep 12, 2022 - 05:48 PM (IST)

कानपुर: यूपी के कानपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक व्यक्ति ने फांसी के फंदे में लटककर अपनी जान दे दी। वहीं जब आत्महत्या का कारण बताया गया तो सबके होश उड़ गए। बताया जा रहा है कि सुनील ऑटो चलाता था। इस दौरान उसका 22,000 का ट्रैफिक चालान हो गया था। जिसकी वजह से वह कई दिनों से तनाव में था। जिसके चलते उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि ट्रैफिक चालान के मामले में आत्महत्या करना संदेह के घेरे में है।

जानिए क्या है मामला?
घटना कानपुर आउटर के नरवल थाना क्षेत्र की है। जहां ऑटो ड्राइवर सुनील ने घर में फांसी के फंदे से लटककर अपनी जान दे दी। बताया गया कि नरवल कस्बा निवासी सुनील गुप्ता ने कुछ समय पहले 1 सेकेंड हैंड ऑटो खरीदा था। जिसकी कमाई से वह अपने घर का पालन पोषण करता था। उसके परिवार में उसकी पत्नी संगीता और 4 साल की एक छोटी बेटी है। परिजनों ने बताया कि 30 जुलाई को सुनील की ऑटो का 10,000 रुपये का ई-ट्रैफिक चालान का मैसेज आया था। जानकारी हुई कि जुर्माना हो गया है। वह इस जुर्माने को खत्म करने के लिए पैसे जुटा ही रहा था कि तभी 4 सितंबर को फिर, मोबाइल पर 12,500 रुपये ई ट्रैफिक चालान का मैसेज आ गया। जिसके बाद से वो मानसिक तनाव में था। सुनील की पत्नी का कहना है इसी वजह से उसके पति सुनील ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

वहीं मृतक सुनील के पड़ोसी ने भी बताया कि शनिवार की दोपहर को बरामदे में सुनील, चादर के फंदे से लटककर जान देने का प्रयास कर रहा था। तभी उसने देख लिया और सुनील को बचाया। पड़ोसी ने सुनील को समझाया भी, लेकिन देर रात पत्नी संगीता और उनकी बेटी सो गई, तब सुनील ने फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पत्नी संगीता ने बताया कि शादी के कई साल होने के बाद भी उसको बच्चा नहीं था। बच्चा ना होने के कारण उन्होंने बेटी को गोद लिया था। सुनील बेटी से बेहद प्यार करता था, लेकिन एक ट्रैफिक नियम के उल्लंघन और उससे हुए चालान से सुनील ने मौत को गले लगा लिया।

क्या कहती है पुलिस?
कानपुर आउटर एसपी तेज स्वरूप सिंह का कहना है कि परिजनों ने जो आरोप लगाया है, उस मामले पर जांच की जा रही है. जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि आत्महत्या करने की असली वजह क्या है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static