UP: 7वीं की छात्रा को घर से उठा ले गए दरिंदे, हाथ पैर बांध कर किया गैंगरेप...पुलिस ने पीड़ितों को थाने से भगाया!

punjabkesari.in Saturday, Dec 31, 2022 - 11:30 AM (IST)

मऊ, UP: योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा के बड़े-बड़े दावों में दम भरती नजर आती है, लेकिन हकीकत में ये तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं। ताजा मामला मऊ का है। जहां गांव में नाबालिग लड़की के साथ गांव के ही दबंग 3 लोगों ने गैंगरेप किया। घटना की सूचना थाना घोसी कोतवाली को मिलने के बाद बाद पुलिस ने तुरंत छानबीन शुरू कर दी। परिवार के शिकायत पर तीन लोग आदित्य यादव ,अमरेश सचिन यादव के खिलाफ 6 गंभीर धाराओं 376D, 342, 504, 506, 5, 6 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला? 
मामला जनपद के थाना घोसी कोतवाली के अंतर्गत एक गांव का है। यहां 7वीं क्लास की छात्रा को घर से उठाकर मुंह दबाकर ले पास के ही ट्यूबल पर ले जाकर बांध दिया गया। जिसके बाद लड़की के मुंह में कपड़ा डाल कर 3 युवकों ने गैंगरेप किया। पीड़िता के पिता ने बताया कि मेरी बेटी सुबह में कूड़ा फेंकने के लिए गई थी। कोहरा का फायदा उठाते हुए गांव के ही कुछ लड़कों ने उसे मुंह दबा कर उठा लिया। इसके बाद उठा कर ले जाते समय खेत में काम कर रहे कुछ मजदूरों ने देखा तो शोर मचाया। यह बात पूरे गांव में आग की तरह फैल गई और सभी लोगों ने ढूंढना शुरू कर दिया। कुछ समय बाद हम लोग स्थानीय एक ट्यूबेल पर पहुंचे जो कि हमारे घर से लगभग 200 मीटर की दूरी पर था। वहां पर ताला बंद था।
PunjabKesari
आगे बताया कि हम लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना भी दे दी थी। हम लोगों ने ट्यूबवेल में झांकने की कोशिश की तो एक सुराख दिखा, जिसमें मोबाइल डालकर हम लोगों ने वीडियो कॉल कर देखा तो हमारी लड़की के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। इसका हम लोगों ने तुरंत वीडियो भी बना लिया था। सूचना पाकर पुलिस भी आ गई थी। पुलिस की मौजूदगी में ताले को तोड़ा गया। लड़की को बंधन से मुक्त करा कर थाने लाया गया। शाम 4:00 बजे पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। वही एक अभी फरार चल रहा है।
PunjabKesari
परिजनों ने लगाए पर पुलिस पर आरोप
पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने सूचना और परिवार वालों के शिनाख्त के आधार पर दो को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। पुलिस पीड़िता लड़की का मेडिकल करा रही थी। महिला जिला चिकित्सालय में कराया जा रहा था तो पिता मां चाचा बूढ़ी दादी भाई गांव का प्रधान पीड़िता से मिलना बात करना चाहता था, लेकिन पुलिस धक्का मारकर भगा दिया और मिलने नहीं दिया। परिवार से पीड़िता को लेकर पुलिस गाड़ी में भाग गई। परिवार के लोगों और ग्रामीणों ने इसके बाद जमकर पुलिस के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए। पीड़िता के परिवार वालों ने पुलिस पर आरोपियों से मिलने का आरोप लगाया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static