यूपी: सड़क पर पैदल जा रही महिला इंस्पेक्टर को छेड़ने पहुंचा सिपाही, जानें फिर क्या हुआ

punjabkesari.in Friday, Nov 13, 2020 - 03:02 PM (IST)

पीलीभीतः उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महिला सुरक्षा को लेकर सख्त हैं। इसके बावजूद प्रदेश में अपराध बढ़ता ही जा रहा है। रेप, छेड़छाड़, अपहरण, हत्या, मारपीट सामान्य सी बात हो गई है। ताजा मामला पीलीभीत से सामने आया है। यहां सड़क पर पैदल जा रही महिला इंस्पेक्टर को एक बाइक सवार सिपाही ने छेड़ दिया।

पूरा मामला बता दें कि प्रदेश में महिला अपराध को देखते हुए योगी सरकार ने पूरे प्रदेश में मिशन शक्ति के तहत महिलाओं को जागरूक करने का अभियान चलाया है। मिशन शक्ति के तहत पीलीभीत पुलिस ने शोहदों पर लगाम लगाने के एक डाक्यूमेंट्री बनाई है। इस वीडियो में महिला इंस्पेक्टर छात्रा बनी है जबकि शोहदे बने है कोतवाली बीसलपुर के सिपाही। डायक्यूमेंट्री का उद्देश्य छात्राओं को शोहदों से बचाव के तरीके बताकर जागरूक करना है।

जिसमे इंस्पेक्टर बीसलपुर सुनील कुमार शर्मा और महिला इंस्पेक्टर रेनूपाल ने अहम भूमिका निभाई। इसमे बीसलपुर कोतवाली में तैनात महिला आरक्षी प्रीति और कृष्णा ने स्कूली छात्रा का रोल निभाया। वहीं उनके साथी सिपाही दीपक ने एक मजनू का रोल निभाया। यह तीनों सिपाही वर्ष 2019 बैच के हैं। इन लोगों ने बताया कि यदि कोई शोहदा किसी को छेड़े तो उससे कैसे निबटा जाए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static