यूपीः फेरे के बाद दूल्हे ने काटी दुल्हन के हाथ की नस, वजह कर देगी हैरान

punjabkesari.in Friday, Mar 13, 2020 - 01:24 PM (IST)

सीतापुर: जनपद से एक सनसनी घटना सामने आई है जहां मंडप में हीं दूल्हे ने दुल्हन की हाथ की नस को काट दिया। पता चला है कि केवल न्याैछावर को लेकर विवाद हो गया और दुल्हा क्रोध में आकर दुल्हन के हाथ की नस काट दिया। जिस पर घराती पक्ष के लोगों ने बरातियो की जमकर पिटाई कर दी। इस मारपीट में 6 लोग घायल हो गए है जिसका प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में इलाज चल रहा है।

PunjabKesari
बता दें कि पूरा मामला लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के गौरिया प्रहलादपुर का है। लोगों ने बताया कि पड़ोसी जनपद लखीमपुर खीरी के मेला मैदान के रहने वाले बाबू के बेटे छोटू की बारात लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के गौरिया प्रहलादपुर के रहने वाले बदलू के घर आई थी। जहां पर न्याैछावर देने को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई, इसी बीच दूल्हा छोटू घर के अंदर पहुंच गया जहां उसने दुल्हन पर जानलेवा हमला करते हुए चाकू से उसके हाथ की नस काट दी। जिसमें दुल्हन गंभीर रूप से घायल हो गई।

बेटी को घायल देख पिता सहित घर के अन्य सदस्य आग बबूला हो उठे और बारातियों की जमकर पिटाई कर दी। मारपीट में दूल्हे सहित दोनों पक्षों के 6 लोग घायल हो गए।

वहीं पर मौके पर लोगो ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर गांव में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल लगा दिया गया है।  पुलिस ने दूल्हा दुल्हन सहित सभी घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहीं पुलिस ने ने बताया कि अभी तक कोई लिखित तहरीर   नहीं दी है। उन्होंने बताया कि यदि किसी पक्ष ने लिखित तहरीर दी तो हम उस के आधार पर जांच कर दोषी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static