UP Board Paper Leak: यूपी STF की कार्रवाई जारी, बलिया में मास्टरमाइंड समेत 10 गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Apr 02, 2022 - 10:23 AM (IST)

लखनऊ: यूपी बोर्ड के पेपर लीक मामले में एसटीएफ ने भीमपुरा के कॉलेज के प्रिंसिपल आनंद चौहान उर्फ मुलायम समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक मुलायम पर टैम्पर प्रूफ पैकिंग खोलकर पेपर आउट करवाने का आरोप है। इतना ही नहीं वहीं छात्रों को पास करवाने का ठेका लेने का भी आरोप भीमपुरा के कॉलेज के प्रिंसिपल आनंद चौहान उर्फ मुलायम पर है।

बता दें कि इस मामले में अब 22 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस ने आरोपियों का मेडिकल करा जेल भेज दिया है। डीआईओएस डा. ब्रजेश मिश्र पहले ही निलंबित कर जेल भेजे जा चुके हैं। अन्य लोगों के खिलाफ कार्रवाई जारी है। मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उन्होंने दोषियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

बता दें कि बुधवार दोपहर बोर्ड ने बताया कि आगरा, मैनपुरी, मथुरा, अलीगढ़, गाजियाबाद,बागपत, बदाऊं, शाहजहांपुर, उन्नाव, सीतापुर, ललितपुर, महोबा, जालौन, चित्रकूट, अंबेडकरनगर , प्रतापगढ़, गोंडा, गोरखपुर 19.आजमगढ़ ,बलिया, वाराणसी, कानपुर देहात, एटा और शामली में अंग्रेजी की पेपर रद्द हो गए हैं। हालांकि परीक्षा बाकी जिलों में निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static