यूपी निकाय चुनाव: हमने अपना होमवर्क कर लिया है, चुनाव की घोषणा होते ही करेंगे BJP प्रत्याशियों का ऐलान- भूपेंद्र चौधरी

punjabkesari.in Friday, Nov 04, 2022 - 02:35 PM (IST)

बरेली : उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने शुक्रवार को बरेली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा प्रदेश में होने वाले निकाय चुनावों में मेयर, चेयरमैन, पार्षद और सभासद का चुनाव जीतेगी। हम चुनाव को लेकर पूरी तरह से तैयार है। सपा, बसपा और कांग्रेस इस बार हार की हैट्रिक लगाएगी।

चुनाव का ऐलान होते ही जारी करेंगे प्रत्याशियों की सूची
बरेली दौरे पर आए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमने यूपी निकाय चुनाव को लेकर अपना होमवर्क पूरा कर लिया है। प्रत्याशियों का चयन कर लिया गया है। हम सिर्फ चुनाव आयोग के यूपी निकाय चुनाव की तारीखों के ऐलान का इंतजार है। जिस दिन आयोग चुनाव का ऐलान करेगा। हम उसी दिन BJP प्रत्याशियों की सूची जारी कर देंगे।

17 नगर निगम में सभी सीट जीतेंगे और इतिहास बनाएंगे
BJP प्रदेश अध्यक्ष ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी यूपी की सभी 17 नगर निगम की सीटें जीत कर इतिहास बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि हम लोग पिछली बार 16 सीटों में से 14 सीटें जीते थे. अलीगढ़ और मेरठ हम हार गए थे। अलीगढ़ और मेरठ में हम पहले जीतते रहे हैं लेकिन पिछली
बार हम नहीं जीत पाए, हार की समीक्षा हुई थी, इस बार पूरी तैयारी  कर संगठन के साथ चर्चा हुई. उन्होंने कहा कि इस बार मुझे लगता है 17 नगर निगम में सभी सीट जीतेंगे और इतिहास बनाएंगे।

सपा, बसपा पर जमकर हमला बोला
 BJP के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सपा मुखिया लगातार 4 चुनाव हारने के बाद अब 5वीं हार के लिए तैयार है। वो अपनी पार्टी की हार पर चिंतन कर उसे दूर करने के बजाए EVM को दोष देकर रोते है। वो अपनी कमियों को दूर नहीं करते है। वहीं बसपा ने भी पिछला चुनाव लड़ा था लेकिन उसे सफलता नहीं मिली। इस बार भी वो खाली हाथ ही रहेंगे। भारतीय जनता पार्टी एक संकल्प के साथ चुनाव लड़ती है। हम अपनी बात कहेंगे जो हमने काम किए हैं, हमारा जो एजेंडा है, हम उसको लेकर जनता के बीच में जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static