Prayagraj: गोद ली गई मासूम बेटी के गुप्तांग से मिले लकड़ी के टुकड़े, डिजिटल रेप और मारपीट के आरोप में दंपति गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Mar 20, 2023 - 11:42 AM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां स्थानीय पुलिस (Police) ने एक 11 वर्षीय लड़की को कथित रूप से प्रताड़ित करने और उसका यौन शोषण करने के आरोप में एक दंपति (Couple) को गिरफ्तार (Arrested) किया है। अधिकारियों ने बताया कि नेवा पुलिस चौकी प्रभारी प्रीत पांडेय की शिकायत (Complaint) के आधार पर पेशे से शिक्षक अरुण सिन्हा और उनकी पत्नी (Wife) अंजना के खिलाफ डिजिटल रेप, मारपीट और आईपीसी की अन्य संबंधित धाराओं और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज (FIR) किया गया था।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: मजदूर की दिनदहाड़े पीट-पीटकर हत्या, पत्नी बोली- खेत पर कब्जा करना चाहते हैं दबंग.... इसलिए पति की हुई हत्या
ये भी पढ़ें: Umesh Pal Murder Case: माफिया अतीक अहमद की IS-227 गैंग में शामिल किया जाएगा पत्नी और बेटों का नाम

PunjabKesari

डॉक्टरों को जांच के दौरान मासूम के गुप्तांग से मिले लकड़ी के टुकड़े
पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जांच में पता चला है कि मूल रूप से पटना का रहने वाला आरोपी दंपति प्रयागराज के प्रीतम नगर मोहल्ले में एक अपार्टमेंट में रह रहा था। दंपति निःसंतान थे क्योंकि अंजना को तीन बार गर्भपात का सामना करना पड़ा। पिछले साल इस कपल ने लखनऊ के एक अनाथालय से 10 साल की बच्ची को गोद लिया था। हालांकि, उन्होंने जल्द ही उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। बच्ची के हाथ में फ्रैक्चर होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लड़की की जांच के दौरान डॉक्टरों को न केवल उसके शरीर पर यातना के निशान मिले बल्कि उसके गुप्तांग से लकड़ी के टुकड़े भी मिले। धूमनगंज के एसएचओ राजेश कुमार मौर्य ने पुष्टि की कि आरोपी को जेल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static