यूपीः खेत से गायब हुई 7 साल की मासूम का 3 दिन बाद नाले में मिला शव

punjabkesari.in Sunday, Nov 08, 2020 - 01:35 PM (IST)

संतकबीरनगरः उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला संतकबीरनगर का है। जहां 7 वर्षीय मासूम बच्ची करवाचौथ के दिन अपने पिता के साथ खेत में गई थी, जिसका शव रविवार को खेत से 500 मीटर की दूरी पर जंगल के किनारे नाले में मिट्टी से दबा मिला। इस मामले में एक व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में लेते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें कि बेलहर क्षेत्र के औरहिया मंझरिया गांव के सीवान में खेत में काम कर रहे हैं। जहां एक पिता अपनी 7 वर्षीय मासूम बेटी को अपने साथ खेत में ले गया था। जहां अनाज की रखवाली के लिए बेटी को छोड़कर पिता अनाज से भरी बोरी घर लेकर गया था। इसी बीच कुछ लोगों द्वारा 7 वर्षीय मासूम अर्चना को खेत से उठा लिया गया था। वहीं जब पिता खेत में वापस लौटा तो बेटी को खेत में न पाकर परेशान रामाशंकर यादव ने बेटी की खोज में काफी मेहनत की, लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं चला। जिसकी सूचना उसने तत्काल स्थानीय थाना बेलहर को दी।

जहां पर पुलिस ने  काफी तलाश के बाद पास के ही जंगल से बच्ची के  कपड़े बरामद किए थे, लेकिन शव का पता नहीं चला था। काफी मेहनत के बाद आज सुबह तीसरे दिन उसी नाले में फिर से तलाश हुई जिसमें मिट्टी से दबी हुई मासूम अर्चना का शव मिला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही पुलिस ने मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static