यूपीः एक-दूजे से मोहब्बत करते थे देवर-भाभी, ट्रेन से कटकर दे दी जान

punjabkesari.in Thursday, Jun 24, 2021 - 12:35 PM (IST)

मथुरा: कहते हैं कि इश्क मोहब्बत की राहें आसान नहीं बेहद कठिन होती हैं। इसमें इंसान की जिंदगी भी भले ही खत्म हो जाए तो इसे इश्क में फना का टैग ही मिलता है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश मथुरा के थाना छाता का है। जहां  ट्रेन से कटकर प्रेमी युगल ने खुदकुशी कर ली। मौके पर पहुँची पुलिस ने दोनों के शवों को भेजा पोस्टमार्टम मामला बताया जा रहा है प्रेम संबंधों का क्योंकी रिश्ते में दोनों देवर भाभी लगते थे अभी पुलिस जांच कर रही है कि इन्होंने आत्म हत्या क्यों की।

बता दें कि मथुरा  कोतवाली छाता के बरसाना रोड के समीप रैलवे ट्रेक पर एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना को देखकर आसपास रैलवे ट्रेक पर काम कर रहे लोगों में हड़कंप मच गया। जिन्होंने घटना की जानकारी जीआरपी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मथुरा जीआरपी प्रभारी निरीक्षक सहित कोसीकला जीआरपी  एवं आरपीएफ के पुलिस कर्मी घटनास्थल पर पहुँच गए।।जिन्होंने घटनास्थल का मौका मुआयना किया।

पुलिस के द्वारा जब दोनों मृतकों के शवों की शिनाख्त की गई तो पता चला दोनों ही मृतक कोतवाली छाता के गाँव खानपुर के रहने वाले है। जो कि रिश्ते में आपस मे भाभी देवर थे। पुलिस ने दोनों के शवों को रैलवे ट्रैक से  साइड में रख ट्रेक को सुचारू किया और पुलिस ने घटना की जानकारी मृतकों के परिवार को दी। परिवार को घटना की सूचना मिलते ही पैरों तले जमीन निकल गयी।

परिजनों ने शवों की शिनाख्त राहुल पुत्र बाबूलाल उम्र 20 वर्ष एवं हेमलता पत्नी योगेश कुमार उम्र 23 वर्ष के रूप में की। परिजनों ने  पुलिस को बताया की मृतका महिला हेमलता आंगनवाड़ी में आशा का कार्य करती है। दोनों देवर भाभी रेलवे ट्रेक को पार कर रहे थे जिस दौरान यह घटना हुई है। वही पुलिस के मुताबिक दोनों का आपस मे प्रेम संबंध था। जिसके बाद दोनों ने यह कदम उठाया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static