यूपीः चार्ज करते समय फटा ई-रिक्शा का बैटरी, एक की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Dec 02, 2020 - 04:46 PM (IST)

नोएडा:  दुर्घटना छोटी हो या बड़ी यह बुलाए मेहमान होते हैं। ऐसा ही ताजा मामला उत्तर प्रदेश नोएडा से आया। जहां हल्द्वानी गांव के में बुधवार तड़के एक मकान में ई- रिक्शे की बैटरी चार्ज करते समय फट गया दर्दनाक हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

बता दें कि मामला थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के हल्द्वानी गांव के बाजार के पास का है। जहां बुधवार तड़के एक मकान में ई- रिक्शे की बैटरी चार्ज करते समय बैटरी फट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि घायलों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर इसुब (12) की मौत हो गई वहीं अन्य लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। उनका उपचार चल रहा है। 

इस बाबत थाना ईकोटेक -3 के प्रभारी निरीक्षक भुवनेश कुमार ने बताया कि हल्द्वानी मुख्य बाजार के पास मुदस्सर प्रधान के घर पर बबलू किराए पर रहता है। उन्होंने बताया कि बबलू ई- रिक्शा चलाता है और बुधवार सुबह करीब पांच बजे ई- रिक्शा की बैटरी ज्यादा चार्ज होने की वजह से फट गई इससे कमरे की दीवार पड़ोस में रहने वाले इस्लाम के कमरे की तरफ गिर गयी। उन्होंने बताया कि दीवार गिरने से इस्लाम (30) अरमान (8) सुल्तान (8) तथा उनके घर रिश्तेदारी में आया भांजा ईसुब (12) गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि बैटरी फटने से बबलू के पिता इदरीश भी तेजाब की चपेट में आ गए, तथा वह भी गंभीर रूप से जल गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static