UP Election 2022: अखिलेश यादव आज गाजियाबाद और हापुड़ में करेंगे जनसंवाद संवाद

punjabkesari.in Saturday, Jan 29, 2022 - 11:28 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव शनिवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद और हापुड़ में जनसंवाद करेंगे। सपा कार्यालय की ओर से प्राप्त जानकारी के मुताबिक अखिलेश गाजियाबाद में दोपहर 12:30 बजे वेदांता फार्म, में प्रेस वार्ता के माध्यम से मतदाताओं तक अपना संदेश पहुंचायेंगे।

 

इसके बाद वह हापुड़ के गढ़ मुक्तेश्वर में दोपहर बाद 03:30 बजे प्रेस वार्ता करेंगे। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को भी अखिलेश ने राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी के साथ मुजफ्फरनगर और मेरठ में संयुक्त संवाददाता सम्मेलन के माध्यम से मतदाताओं तक अपना संदेश पहुंचाया था।

 

Koo App
सपा सरकार बनने पर समाजवादी कैंटीन, समाजवादी किराना स्टोर स्थापित किए जाएंगे। जहां गरीब श्रमिकों, राहगीरों, बेघरों को सस्ती दरों पर राशन और अन्य वस्तुएं मिल सकेंगी। इस कैंटीन में ₹10 में थाली की व्यवस्था की जाएगी।: माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी की प्रेस वार्ता, गाजियाबाद. #अमरपालआरहेहै #अबकीबारअमरपाल #अखिलेशआरहेहैं #पंडितअमरपालशर्मा #बाईसमें_बाइसिकल #सपा #रालोद #JayantChaudhary - Amarpal Sharma (@amarpalsharmagzb) 29 Jan 2022

कोरोना प्रोटोकॉल के कारण चुनाव आयोग ने चुनाव प्रचार को वर्चुअल माध्यमों तक सीमित कर दिया है। इस कारण चुनावी जनसभाओं का आयोजन नहीं होने की वजह से राजनीतिक दल सीमित दायरे में रहकर जनसंपकर् कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static