UP Election 2022: बागी BJP विधायक सुरेंद्र सिंह और 100 समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Feb 12, 2022 - 09:15 PM (IST)

बलिया: टिकट कटने के बाद भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र देकर विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के टिकट पर चुनाव लड़ रहे चर्चित विधायक सुरेंद्र सिंह और उनके अज्ञात सहयोगियों के विरुद्ध शनिवार को आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि विधायक सुरेंद्र सिंह और उनके 100 अज्ञात सहयोगियों के विरुद्ध हल्दी थाने में आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप और महामारी अधिनियम की सुसंगत धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

उन्होंने बताया कि जिले की बैरिया सीट से विकासशील इंसान पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे चर्चित विधायक सुरेंद्र सिंह ने शुक्रवार को हल्दी थाना क्षेत्र में चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए सभा की। इस बीच, विधायक सिंह ने भाजपा नेतृत्व पर निशाना साधते हुए पार्टी नेतृत्व को प्रजातन्त्र के सामन्त की संज्ञा दी है। उन्होंने अपने समर्थकों को सम्बोधित करते हुए कहा "मैं चाहूंगा कि दिल्ली के वातानुकूलित कमरे में वातानुकूलित चश्मा लगाकर टिकट देने वाले प्रजातन्त्र के सामन्त को बड़ा सन्देश दूंगा।"

उन्होंने कहा "भाजपा के दिमाग में बीमारी हो गई है कि वह गधे को भी विधायक बना सकते हैं। उन्हें शायद मालूम नहीं है कि बागी बलिया की धरती के लोगों ने थप्पड़ मार कर अंग्रेजी हुकूमत को भगा दिया था।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static