UP के राज्यपाल और CM योगी ने मायावती को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

punjabkesari.in Friday, Jan 15, 2021 - 11:25 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती को उनके 65 वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी हैं। आदित्यनाथ ने ट्विटर पर मायावती को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन की कामना की। राज्यपाल पटेल ने अपने ट्विटर हैंडल से बसपा अध्यक्ष जन्मदिन की बधाई दी। 

बता दें कि मायावती शुक्रवार को दिल्ली में थीं, यहां उन्होंने बहुजन आंदोलन में अपनी यात्रा की नवीनतम मात्रा जारी की। यह पुस्तक वर्षों से उनके जन्मदिन के उत्सव का एक हिस्सा है। एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए उन्होंने कहा कि बसपा उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में 2022 के विधानसभा चुनाव अपने दम पर लड़ेगी और इस विश्वास को जगाया कि वह सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि "मैंने अपनी विचारधारा और सिद्धांतों के साथ कभी समझौता नहीं किया है। मैं अपने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुट होने और चुनाव की तैयारी करने के लिए कहा है।

मायावती ने केंद्र से किसानों की मांगों को स्वीकार करने और नए पारित कृषि कानूनों को रद्द करने के लिए भी कहा। उन्होंने आगे कहा कि सरकार को देश में सभी के लिए मुफ्त कोरोना वायरस वैक्सीन सुनिश्चित करना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static