UP: कैबिनेट मंत्री की मौजूदगी में मारपीट पर उतारू हुए भाजपा नेता, जमकर हुई तू-तू, मैं-मैं

punjabkesari.in Friday, Jun 10, 2022 - 05:22 PM (IST)

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद के सामने मीटिंग में ही भाजपा नेता आपस में भिड़ गए। विवाद इतना बढ़ गया कि वो एक दूसरे को मारने के लिए आगे बढ़ें, जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने उन्हें रोक लिया।

PunjabKesari

बता दें कि योगी सरकार में लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद मुरादाबाद मंडल की समीक्षा बैठक के लिए सर्किट हाउस पहुंचे थे। जहां चल रही मीटिंग में बीजेपी पिछड़ा वर्ग मोर्चे के प्रदेश कार्यकारणी सदस्य मनमोहन सैनी और मुरादाबाद शहर के बीजेपी विधायक रितेश गुप्ता के बीच तनातनी हो गई। दोनों तरफ से तकरार के बाद विधायक अपनी कुर्सी छोड़कर मनमोहन की तरफ लपके तो कार्यकर्ताओं ने उन्हें पकड़ लिया। दूसरी तरफ मनमोहन सैनी ने भी अपनी कुर्सी छोड़ी तो कार्यकर्ताओं ने उन्हें भी रोक लिया। बहरहाल, मंत्री जितिन प्रसाद को बोलना पड़ा और उन्होंने दोनों पक्षों को शांत कराया।

दरअसल, बैठक में परिचय होने के बाद भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मनमोहन सैनी ने लाइनपार क्षेत्र के कुछ मुहल्लों को नाम लेते हुए इन क्षेत्रों में विकास कराने की बात की। इस बीच रितेश गुप्ता ने उनसे कहा कि आपकी बात हो गई, अब बैठ जाइये। बस इस पर बात बिगड़ गई और दोनों तरफ से तकरार होने लगी। बात बढ़ी तो नगर विधायक रितेश गुप्ता सीट छोड़कर मनमोहन सैनी की तरफ लपके। इस बीच मंच के आसपास मौजूद कार्यकर्ताओं ने उन्हें पकड़ लिया। बताते हैं कि मनमोहन सैनी ने भी कुर्सी छोड़ दी वह भी खामोश होने को तैयार नहीं थे। मामला बढ़ता देख कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने हस्तक्षेप किया और दोनों को खामोश कराया।

इस दौरान महापौर विनोद अग्रवाल, एमएलसी जयपाल सिंह व्यस्त, भाजपा महानगर अध्यक्ष समेत तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे। पीड़ित भाजपा नेता का कहना है कि वह अपने साथ हुई घटना की शिकायत थाने में करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static