UP: थाने में बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो बनाने पर भड़के दारोगा जी, महिला से की अभद्रता... SP ने किया सस्पेंड

punjabkesari.in Wednesday, May 10, 2023 - 02:28 PM (IST)

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) जिले में चौकी में तैनात चौकी इंचार्ज का महिलाओं से अभद्रता (Indecency with women) करते वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया, जिसके बाद एसपी ने जांच के बाद चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया है।
PunjabKesari
महिला से गाली गलौज वा हाथापाई करते हुए छीना मोबाइल...वीडियो किया डिलीट
फतेहपुर जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र के विजयीपुर चौकी क्षेत्र के साहबपुर गांव में पिता और पुत्र में घर के बटवारे को लेकर विवाद हो गया था। जिस पर परिवार के सभी लोग चौकी में इकट्ठा हो गए थे। किसी बात को लेकर चौकी इंचार्ज नीरज कुशवाहा बुजुर्ग गजोधर के साथ मारपीट करने लगा, इतने में ही गजोधर की पुत्री सविता देवी पीटने का वीडियो बनाने लगी। वीडियो बनाते देख बौखलाए चौकी इंचार्ज ने सविता देवी से जबरजस्ती गाली गलौज वा हाथापाई करते हुए मोबाइल छीन लिया और वीडियो डिलीट कर दिया।
PunjabKesari
सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा वीडियो
बता दें की थाना क्षेत्र के साहबपुर गांव निवासी दलित गजोधर के तीन पुत्र विनोद कुमार, संदीप कुमार और दिलीप कुमार है। दिलीप का अपने पिता से अलग होने को लेकर विवाद हो गया था। जिससे दिलीप और उसके भाई, पिता व मां शीतला और बहन सविता देवी चौकी आए थे। चौकी में आपस में कहासुनी हो रही थी तभी चौकी इंचार्ज आग बबूला हो गए और गजोधर को गाली गलौज करते हुए मारने पीटने लगे। उसी दौरान उसकी पुत्री ने चौकी इंचार्ज के इस हरकत को कैमरे में कैद करने के लिए मोबाइल निकाला और पूरे घटना की वीडियो बनाने लगी। जिसके बाद चौकी इंचार्ज नीरज कुशवाहा महिला के साथ हाथापाई व मारपीट कर मोबाइल छीन लिया और पूरे घटना का वीडियो डिलीट कर दिया। लेकिन इस पूरे मामले का एक युवक ने वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद चौकी इंचार्ज ने अपने बचाव के लिए परिवार के सभी सदस्यों का धारा 151 में चालान कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static