''माफियाराज खत्म होने से अब विकास कर रहा है यूपी...'' अंबेडकरनगर में बोले CM योगी

punjabkesari.in Saturday, Aug 17, 2024 - 03:13 PM (IST)

Ambedkarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अंबेडकरनगर दौरे पर रहे। यहां पर उन्होंने जनपद स्तरीय वृहद रोजगार एवं ऋण मेला के अंतर्गत जनपद अम्बेडकरनगर जिले में युवाओं को नियुक्ति-पत्र, विभिन्न योजनाओं के छात्रों को ऋण और विद्यार्थियों को टैबलेट वितरण किया। इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि ''अंबेडकरनगर माफियाराज से मुक्त होकर अब विकास की तरफ बढ़ रहा है। युवाओं को रोजगार मिल रहा है। योगी ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश देश में सबसे ज्यादा नौकरी देने वाला राज्य बन गया है।

'अपराधिक लोगों से मुक्त हो चुका है अंबेडकरनगर'
अपने संबोधन के दौरान सीएम योगी ने कहा कि अंबेडकरनगर पहले ही अपराधिक लोगों से मुक्त हो चुका है। जो कुछ बचे होंगे वो भी कहीं लुढ़कते मिल जायेंगे। कटेहरी के लिए खेल स्टेडियम निर्माण की घोषणा करते हुए कहा कि यह जिला विकास की दौड़ में पिछड़ने नहीं पाएगा। उन्होंने कहा कि अंबेडकर नगर आज किसी मानें में कम नहीं है। अयोध्या के विकास के साथ अम्बेडकरनगर नगर का विकास हो रहा है। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे अम्बेडकर नगर से हो कर जा रहा है। इस एक्सप्रेसवे के पास उद्योग लग रहे है। अब अम्बेडकर नगर के युवाओं को किसी प्रदेश में जाने की जरूरत नहीं है। अब उन्हें जिले में रोजगार मिलेगे।

'देश में सबसे ज्यादा नौकरी देने वाला राज्य बना यूपी'
सीएम योगी ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश देश में सबसे ज्यादा नौकरी देने वाला राज्य बन गया है। युवाओं को आगामी दिनों में पुलिस भर्ती के बारे में बताते हुए कहा कि पहले ऐसी भर्ती के दौरान चाचा भतीजा वसूली के लिए निकल पड़ते थे। सपा पर यह प्रहार करने के बाद कहा कि अब कोई परीक्षा में गड़बड़ी करेगा तो हम उसकी पूरी संपत्ति जब्त कर लेंगे। हम युवाओं को सुरक्षा, सम्मान और रोजगार दे रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी युवाओं के सपनों को पंख लगा रहे हैं। हमारा युवा भारत का वर्तमान और भविष्य है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static