UP: छात्रा के प्यार में कुशीनगर का शिक्षक पहुंचा बिहार, ग्रामीणों ने लात, घुसों और चप्पल से आशिक मिजाज मास्टर को जमकर पीटा

punjabkesari.in Tuesday, Mar 28, 2023 - 01:25 PM (IST)

कुशीनगर (अनूप कुमार): तमकुहीराज थानाक्षेत्र में बिहार सीमा पर सटे एक निजी विद्यालय के शिक्षक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैं। जिसमे निजी स्कूल की छात्रा के साथ उसी के विद्यालय में कार्यरत शिक्षक का चल रहे प्रेम-प्रसंग के मामले में पिटाई का है। जिसमे बिहार प्रान्त की रहने वाली छात्रा से मिलने पहुंचे शिक्षक को छात्रा के परिजन और गांव वालों ने जमकर पीट दिया। जिसका वीडियो वायरल हो रहा हैं।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार तमकुहीराज थाना क्षेत्र के एक निजी विद्यालय में बतौर शिक्षक कार्य कर रहा एक युवक का एक छात्रा से प्रेम हो गया। बताया जाता है कि रविवार की शाम गुरुजी सीमावर्ती बिहार प्रान्त के एक गांव में छात्रा से मिलने पहुंचे। गुरुजी गांव के बाहर छात्रा का इंतजार कर रहे थे कि इसकी भनक छात्रा के परिजनों को लग गई। फिर क्या था मौके पर छात्रा के परिजन व गांव के कुछ युवक गुरुजी की धुनाई करने लगे। इस बीच किसी ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

PunjabKesari

चुकी छात्रा के प्रेम में पड़े शिक्षक की पिटाई का मामला बीहार प्रान्त के थानाक्षेत्र कटया का है। जिसके सम्बंध में थानाध्यक्ष कटेया (बिहार) मिथलेश पांडेय ने बताया अगर तहरीर मिलेगी तो कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में कुशीनगर के थानाध्यक्ष तमकुहीराज नीरज राय ने बताया कि ऐसा कोई मामला जानकारी में नहीं है। वायरल वीडियो मिलने पर उसकी जांच कराई जाएगी।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static