रामराज्य की व्यवस्था की तरफ बढ़ रहा यूपी, कानून व्यवस्था पूरी तरह दुरुस्तः केशव मौर्य

punjabkesari.in Friday, Sep 16, 2022 - 08:24 PM (IST)

प्रतापगढ़ः उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को दावा किया कि इस समय उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह दुरुस्त है और डबल इंजन की सरकार प्रदेश को भर्ष्टाचार मुक्त करने में जुट गई है। यहां संवाददाताओं से बातचीत में केशव मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश रामराज्य की व्यवस्था की तरफ बढ़ रहा है। सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तिरंगा यात्रा सफल रही, अमृत सरोवर योजना में अच्छा काम चल रहा है। पंचायत इकाइयां अपना योगदान कर रही हैं। हर गांव सभा में दो सरोवर विकसित किए जाएंगे, भूमाफियाओं द्वारा की गई  अवैध कब्जे की भूमि को खाली कराने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ जनता तक पहुंचाया जा रहा है।

महिला ने खोली विकास योजनाओं की पोल
बता दें कि शुक्रवार को उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या प्रतापगढ़ पहुंचे थे यहां उन्होंने विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण के बाद विकास कार्यों का जायजा लिया । यहां प्रतापगढ़ के सांसद संगम लाल गुप्ता एवं सदर विधायक राजेंद्र मौर्य एवं विधायक विश्वनाथगंज जीत लाल पटेल के साथ अन्य भाजपा नेता रहे मौजूद रहे। इस मौके जब आवास की चाभी देते हुए केशव प्रसाद मौर्या ने महिला से पूछा कि आपकी शौचालय, लाइट कनेक्शन, उज्वला कनेक्शन मिला तो महिला ने साफ़ मना कर दिया। फिर क्या था डिप्टी सीएम ने मौके पर मौजूद जिला अधिकारी प्रतापगढ़ डॉ. नितिन बंसल एवं मुख्य विकास अधिकारी ईशा प्रिया सहित सभी अधिकारियों को तलब किया।

योगी सरकार के गरीबों/जरूरतमंदों की योजनाओं के दावे सब झूठे-कांग्रेस 
जब इस बारे में कांग्रेस के प्रवक्ता अंशू अवस्थी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि भाजपा की योगी आदित्यनाथ सरकार के गरीबों/जरूरतमंदों की योजनाओं के जो दावे हैं वह सब झूठे हैं। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या जी के सामने इन दावों की हवा निकल गई। सरकार दिन रात प्रचार कर गरीब कल्याण का झूठ फैलाती है लेकिन जमीन पर कुछ नही है। यही कारण है कि प्रदेश में बेरोजगारी, गरीबी बढ़ रही है और सरकार अपना राग अलाप रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static