UP: प्यार में नाकाम होने पर साथ में ट्रेन के आगे कूदा प्रेमी जोड़ा, प्रेमी की मौत... प्रेमिका की हालत गंभीर

punjabkesari.in Saturday, Nov 06, 2021 - 11:07 AM (IST)

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां कैलसा रेलवे स्टेशन के पास शनिवार सुबह ट्रेन के आगे कूदकर एक प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या की कोशिश की। इस दौरान ट्रेन से कट कर प्रेमी की मौत हो गई, जबकि प्रेमिका गभीर रूप से घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में प्रेमिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं मृतक प्रेमी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं अमरोहा देहात थानाध्यक्ष सुनील कुमार मलिक के मुताबिक युवक के पास से मिले मोबाइल नंबर से दोनों की शिनाख्त की गई। युवक का नाम आकाशदीप है। यह पंजाब के फरीदकोट जिले के शिरसारी गांव का रहने वाला है, जबकि युवती का नाम प्रभजोत कौर है। यह भी फरीदकोट के कोट सुखिया गांव की रहने वाली है। थानाध्यक्ष के अनुसार, आकाशदीप हरियाणा में किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता था।

ऐसा लग रहा है कि दोनों प्रेमी-प्रेमिका थे। बात से परेशान होकर दोनों ने ट्रेन के आगे कूदकर जान देने की कोशिश की, जिसमें आकाशदीप की मौत हो गई, जबकि प्रभजोत कौर की हालत गंभीर है। प्रभजोत कौर को जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर किया गया है। घटना की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static