UP: महंत ने महिला टीचर के फोन पर भेजी अश्लील तस्वीरें, केस दर्ज होने पर बोला आरोपी...किसी बच्चे ने भेजी

punjabkesari.in Monday, Oct 03, 2022 - 10:47 AM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा-वृन्दावन के एक महाविद्यालय की शिक्षिका एवं सामाजिक कार्यकर्ता ने एक सम्प्रदाय के महंत पर मोबाइल फोन पर अश्लील फोटो भेजने और अपमान करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरु की है।

मामला दर्ज करने में पुलिस करती रही टालमटोल
प्राथमिकी के अनुसार वृन्दावन के ही एक महाविद्यालय की शिक्षिका ने पुलिस को दो मोबाइल नंबरों के बारे में जानकारी देते हुए शिकायत की है कि उन्हें इन नंबरों से 20 मई की रात में एक अश्लील फोटो भेजी गई है। शिक्षिका के अनुसार ये नंबर चैतन्य कुटी निवासी चतुः सम्प्रदाय के महंत फूलडोल बिहारी दास के हैं। उन्होंने दावा किया कि घटना के दूसरे दिन ही पुलिस को तहरीर दे दी थी, परंतु, जांच के नाम पर पुलिस ही टालमटोल करती रही। उन्होंने बताया कि बाद में भी कई बार प्रार्थना पत्र दिए तब कहीं जाकर प्राथमिकी दर्ज की गयी है। हालांकि, पुलिस ने रिपोर्ट में घटना की सूचना मिलने का दिनांक 25 मई ही दर्ज किया है।

किसी बच्चे द्वारा गलती से भेजे गए फोटो: महंत
वृन्दावन के कोतवाली प्रभारी सूरज प्रकाश शर्मा ने बताया कि अश्लील फोटो भेजे जाने के मामले की जांच साइबर सेल को सौंपी गई है एवं उसकी रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। शर्मा ने कहा कि फिलहाल, यह मामला आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत दर्ज किया गया है तथा रिपोर्ट के अनुसार आवश्यक अन्य धाराएं जोड़ी जा सकती हैं। इस संबंध में महंत फूलडोल बिहारी दास का कहना है कि फोटो उनके मोबाइल से किसी बच्चे द्वारा गलती से भेज दिए गए थे, इस बारे में उन्होंने खेद भी प्रकट कर दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static