Rahul ने बहन Priyanka को मंच पर किया था ''किस'', अब BJP  के मंत्री को लगी मिर्ची.... कह दी ये बड़ी बात

punjabkesari.in Wednesday, Jan 11, 2023 - 01:58 PM (IST)

रायबरेली: भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) के बीच जुबानी जंग कम होने की जगह लगातार तेज होती जा रही है। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मंत्री दिनेश प्रताप सिंह (Dinesh Pratap Singh) ने अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा अपनी बहन (Sister) प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) वाड्रा के प्रति स्नेह के सार्वजनिक प्रदर्शन पर सवाल उठाया है और पूछा है, "कौन सा पांडव 50 साल की उम्र में सार्वजनिक सभा में अपनी बहन को चूमता है?" कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' (Bharat Jodo Yatra) के दौरान गांधी भाई-बहन मंच पर एक साथ नजर आए थे।

PunjabKesari

'क्या पांडवों ने सार्वजनिक सभा में अपनी बहन को चूमा था, जैसे राहुल गांधी ने 50 साल की उम्र में किया'
जानकारी के मुताबिक, दिनेश प्रताप सिंह का यह बयान राहुल गांधी द्वारा आरएसएस की तुलना "21वीं सदी के कौरवों" से किए जाने के बाद आया है। उन्होंने कहा, "एक संघ प्रचारक" अविवाहित रहने की शपथ लेता है और बिना किसी लालच के खुद को राष्ट्र निर्माण के लिए समर्पित कर देता है। इसके बाद सिंह ने पूछा कि "अगर राहुल गांधी आरएसएस को 'कौरव' कह रहे हैं, तो क्या इसका मतलब यह है कि वह पांडव हैं? अगर वह खुद को पांडव के रूप में देखते हैं, तो क्या पांडवों ने सार्वजनिक सभा में अपनी बहन को चूमा था, जैसे राहुल गांधी ने 50 साल की उम्र में किया था?" उन्होंने कहा, "यह हमारी संस्कृति नहीं है क्योंकि भारतीय संस्कृति ऐसी चीजों की अनुमति नहीं देती है।" वहीं रायबरेली से 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ने और हारने वाले सिंह ने यह भी भविष्यवाणी की कि कांग्रेस नेता सोनिया गांधी 2024 के आम चुनावों में हार जाएंगी और "रायबरेली से बाहर निकलने वाली आखिरी विदेशी होंगी"।

PunjabKesari

'2024 में वह सांसद नहीं होंगी और रायबरेली से बाहर निकलने वाली आखिरी विदेशी होंगी'
मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने आगे कहा "जब रायबरेली जाने की बात आती है, तो वह (सोनिया गांधी) हमेशा कहती है कि वह ठीक नहीं है, लेकिन अब वह अपने बेटे राहुल गांधी के प्रचार के लिए 'भारत जोड़ो यात्रा' में उनके साथ चलती दिख रही हैं। 2024 में वह सांसद नहीं होंगी और रायबरेली से बाहर निकलने वाली आखिरी विदेशी होंगी। इसके साथ ही सिंह ने आगे पूछा कि "क्या सोनिया गांधी कह सकती हैं कि वह विदेशी नहीं हैं? क्या कांग्रेस से कोई कह सकता है कि सोनिया गांधी विदेशी नहीं हैं? उन्हें पीएम के पद से वंचित कर दिया गया क्योंकि वह एक विदेशी हैं। उन्होंने कहा कि हमने ड्राइव करने के लिए बहुत संघर्ष किया है। अंग्रेजों से बाहर निकलो और स्वतंत्रता प्राप्त करो। भारतीय किसी विदेशी को शासक के रूप में स्वीकार नहीं करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static