यूपी: आकाशीय बिजली के चपेट में आने से नाबालिग लड़की और महिला की मौत

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2024 - 07:10 PM (IST)

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में शुक्रवार अपराह्न बारिश के दौरान आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक नाबालिग लड़की और एक महिला की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, घटना कुड़वार थाना क्षेत्र के सरैया सोहगौली की है। कुड़वार थाना के उपनिरीक्षक राम विलास यादव ने बताया कि सहगौली गांव में अपराह्न लगभग तीन बजे बारिश से बचने के लिए एक पेड़ के नीचे खड़ी एक लड़की व एक महिला आकाशीय बिजली की चपेट में आ गयी, जिससे उनकी मौत हो गई।

अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान कुसुम कोरी (46) और नैनसी (13) के रूप में हुई है। घटना की जानकारी राजस्व विभाग को दी गई है। उपजिलाधिकारी (सदर) ठाकुर प्रसाद ने बताया कि मृतकों के परिवार को दैवीय आपदा के तहत मुआवजा दिलाये जाने की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें:-औरैया में मासूमों की हत्या का खुलासा: मां और देवर गिरफ्तार, अब खाएंगे जेल की हवा

औरैया, (शिवम पाल ): उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के फफूंद क्षेत्र में गुरुवार को चार बच्चों को नदी में डुबोकर हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने प्रेस वार्ता कर बताया कि घरेलू कलह के चलते विवाहिता ने अपने चार बच्चों को नदी में डुबोकर मारने की कोशिश की, जिसमें तीन बच्चों की मौत हो गई जबकि चौथे बच्चा वहां से भागने लगा। उसके बाद मां और बच्चे के चचेरे चाचा ने उसका पीछा किया, लेकिन इस दौरान एक व्यक्ति ने उसे बचा लिया। बच्चे की बात को सुनकर मामले की जानकारी पुलिस को दे दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static