UP: 5 दोस्तों के आगे परोसी नाबालिग गर्लफ्रेंड, गैंगरेप के बाद गंगा में फेंकी लड़की

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 12:17 PM (IST)

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी ने घुमाने के बहाने 5 दोस्तों को नाबालिग गर्लफ्रेंड  सौंप दी। आरोप ये है कि पांचों दोस्तों ने लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद लड़की को जिंदा गंगा में फेंक दिया गया। इस मामले में पुलिस ने नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप करने वाले 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला? 
मामला गाजीपुर जिले के सैदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। बताया जा रहा है कि निर्माणाधीन मकान में काम करने वाले मजदूर के बेटे ने मकान मालिक की नाबालिग पोती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। 5 मार्च को आरोपी अपने 2 दोस्तों के साथ नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर चौबेपुर ले गया। जहां दो बाइक पर उसके तीन दोस्त और मिले। इसके बाद पांचों आरोपी लड़की को वाराणसी ले गए और हाइवे किनारे एक खेत में उसके साथ रेप किया। दुष्कर्म करने के बाद आरोपियों ने पीड़िता को गंगा नदी में फेंक दिया और फरार हो गए। हालांकि स्थानीय नाविकों ने अधमरी अवस्था में नाबालिग को बचाया और उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जिसके बाद पीड़िता के परिजन इलाज के बाद 6 मार्च को उसे गाजीपुर ले आए और 12 मार्च को सैदपुर थाने में केस दर्ज कराया।
PunjabKesari
पीड़िता ने बताया कि उसके नानी के यहां काम करने वाले एक मजदूर ने 5 मार्च को अपने एक दोस्त के साथ मिलकर बहला फुसलाकर चौबेपुर ले गए। वहां तीन दोस्त और मिले। सभी वाराणसी घुमाने के बहाने उसे ले गए और रास्ते में गेहूं के खेत में उसके साथ रेप किया। जब लड़की ने कहा कि वह या बात घर पर बताएगी तो सभी ने उसे गंगा नदी में फेंक दिया, स्थानीय मल्लाहों ने लड़की को बचाया और वाराणसी ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया। शुरुआत में बच्ची ट्रामा में थी, लिहाजा 12 मार्च को शिकायत दर्ज कराई गई। इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। सभी के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जाएगी।

 ये भी पढ़ें... उमेश पाल हत्याकांड का नया CCTV...अतीक के बेटे ने पीठ पर मारी गोली, गुड्‌डू मुस्लिम ने सिपाही पर फेंका बम

क्या कहती है पुलिस? 
इस बारे में एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह ने बताया कि 12 मार्च को थाना सैदपुर में एक नाबालिग द्वारा गंभीर अपराध की शिकायत दर्ज कराई गई थी। सैदपुर थाना क्षेत्र के माहपुर नहर के पास से सभी आरोपी गिरफ्तार किए गए। 5 मार्च को नाबालिग लड़की के साथ वाराणसी में गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था। 12 मार्च को पीड़िता के परिजनों ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया था। गिरफ्तार आरोपियों में 4 नाबालिग हैं। 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static