प्रवेश की अनुमति नहीं देने पर UP-MP बार्डर पर लगा लंबा जाम, श्रमिकों का हंगामा

punjabkesari.in Sunday, May 17, 2020 - 11:44 AM (IST)

झांसी: उत्तर प्रदेश में औरैया समेत कई हादसों के बाद यूपी सरकार ने विभिन्न राज्यों से पैदल, दो पहिया वाहन, 4 पहिया वाहन से आने वाले वाहनों के प्रवेश पर रोक लगा दी। जिसका नतीजा अब जनता को भुगतना पड़ रहा है। पुलिस द्वारा प्रदेश में प्रवेश की अनुमति नही देने की वजह से रविवार को उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के बॉर्डर पर 20 किमी. से ज्यादा भीषण जाम लग गया। इस दौरान रास्ते में फंसे श्रमिकों ने जमकर हंगामा किया।

बता दें कि रविवार को उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के बॉर्डर पर यूपी पुलिस ने रक्सा बॉर्डर से झांसी में वाहनों को प्रवेश नहीं करने दिया। पुलिस ने सील बॉर्डर से एक भी प्राईवेट वाहनों को झांसी में प्रवेश नहीं करने दिया। निजी वाहनों को यूपी में प्रवेश नहीं करने देने पर मजदूरों ने जमकर हंगामा किया। आईजी, कमिश्नर, डीएम और एसएसपी रक्सा बॉर्डर पर पहुंच गए हैं।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री ने दी ये चेतावनी 
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि एक भी श्रमिक पैदल या किसी वाहन में छुपकर या निजी वाहन से यूपी में प्रवेश करेगा तो बॉर्डर के थाने के थानेदार इसके लिए जिम्मेदार होंगे। सीएम के आदेश का पालन कराने के लिए पुलिस ने रक्सा बॉर्डर पर बैरिकेडिंग कर रखी है। 

PunjabKesari
20 किलोमीटर लंबा जाम 
इससे हजारों की तादाद में प्रवासी मजदूरों के वाहनों के पहिए रक्सा बॉर्डर पर रुक गए. प्रवासी मजदूर अपने प्राइवेट वाहनों से नहीं उतरने की जिद पर अड़ गए हैं। इसके कारण झांसी के रक्सा बॉर्डर 20 किलोमीटर लम्बा जाम लग गया है. शनिवार रात से भूखे-प्यासे प्रवासी मजदूरों ने हंगामा करना शुरू कर दिया है। प्रवासी मजदूरों के बढ़ते हंगामे को देख बॉर्डर पर कई कम्पनी पीएसी बुला ली गई है। प्रवासी मजदूर रोडवेज़ की बसों में बैठने को तैयार नहीं हो रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static