UP News: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने BJP पर साधा निशाना, कहा- ''सरकार का काम काज न प्रदेश के हित में है और न ही जनता के''

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 03:44 PM (IST)

UP News (अश्वनी सिंह): उत्तर प्रदेश में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने आज प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि, लगातार कांग्रेस में विभिन्न दलों के नेताओं की जॉइनिंग जारी है। कल 200 नेताओं के कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी। आज भी 200 से अधिक नेताओं की ज्वाइनिंग है। जिस तरह से निकाय चुनाव खत्म होने के बाद कर्नाटक में हमने जीत दर्ज की है। यूपी में भी बड़ी तेजी के साथ कांग्रेस का ग्राफ बढ़ रहा है। बसपा से सैकड़ों की संख्या में नेताओं ने कांग्रेस ज्वाइन की है, बनारस से आज सैकड़ों नेता यहां पहुंच रहे हैं और पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

PunjabKesari

मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि, वर्तमान की सरकार कुछ भी करने से पहले कुछ सोचती नहीं है, बुंदेलखंड में पीने के पानी की किल्लत है, किसान परेशान हो रहे हैं, गांव में पीने के पानी के लिए लंबी कतारें लगी हुई है। सरकार अमृत योजना का बखान कर रही है, हर घर नल योजना सिर्फ कागजों में ही नजर आ रही है। नल दिख रहे हैं लेकिन नलों से जल नहीं आ रहा है, ऐसी योजनाओं में करोड़ों खर्च किए गए हैं लेकिन लाभ किसी को भी नहीं मिल रहा है।

PunjabKesari

बृजलाल खाबरी ने सरकार पर साधा निशाना
बृजलाल खाबरी ने कहा कि, उत्तर प्रदेश सरकार यह कहते नहीं थकती है कि जीरो टॉलरेंस की नीति है। अपराध थम नहीं रहे हैं, थानों में मुकदमे दर्ज नहीं हो रहे हैं, जिनका उत्पीड़न हो रहा है वे न्याय के लिए दर दर भटक रहे हैं, इस सरकार में क्राइम और भ्रष्टाचार काफी हद तक बढ़ गया है, सरकार का काम काज न प्रदेश के हित में है और न ही जनता के हित में है, आज आम नागरिक परेशान है।

PunjabKesari

बढ़ रहा है बेरोजगारी का आंकड़ाः बृजलाल खाबरी
वहीं, उन्होंने यह भी कहा कि महंगाई सबसे बड़ी बीमारी है, बेरोजगारी का आंकड़ा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है, अन्याय और अत्याचार बढ़ता जा रहा है। भाजपा की सरकार यह कह रही है की राहुल गांधी ने भारत को बदनाम किया है, यह जुमलेबाजी है, राहुल गांधी हकीकत बता रहे हैं, महंगाई और बेरोजगारी बढ़ी है, यह हकीकत है, राहुल गांधी को सदन में बोलने नहीं दिया जा रहा है, उन्हें देश की चिंता है, वे देशवासियों को आगाह कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static