UP News: मनबढ़ों ने 2 युवकों से की मारपीट...चाकू से हमला कर किया घायल, हालत गंभीर

punjabkesari.in Thursday, Mar 02, 2023 - 02:21 PM (IST)

कुशीनगर (अनूप कुमार): उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र में बीती देर शाम हुई चाकूबाजी में दो युवक घायल हो गए। दोनों घायल युवकों में से एक की हालत गंभीर है। दरअसल, गांव के बाहर कुछ सिरफिरों ने इन दोनों के साथ मारपीट की और फिर चाकू से हमला कर फरार हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई। वहीं, इस हादसे के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

PunjabKesari

बता दें कि अहिरौली थानाक्षेत्र के असना-महुई चौराहे के पास बीते बुधवार देर शाम मारपीट और चाकूबाजी की घटना सामने आई है। जिसमे गांव के बाहर खड़े दो युवकों के पास बाहर से आए 5 से 6 अज्ञात मनबढ़ों ने पहले मारपीट की और दोनो युवकों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे दोनों घायल हो गए। यह घटना देख आसपास के लोग वहां जुट गए, जिन्हें देखकर हमलावर वहां से भाग गए। घायल युवकों को सीएचसी कप्तानगंज में भर्ती कराया गया। जहां पर एक युवक की हालत ज्यादा गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ेंः हाथरस गैंगरेप मामला: एक आरोपी दोषी करार, 3 बरी...थोड़ी देर में होगा सजा का ऐलान

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, इस हमले में घायल होने वाले युवक अहिरौली क्षेत्र के असना के निवासी रिंकू सिंह (28) और कप्तानगंज के शेखपुरवा गांव के देव यादव (30) है। जब इन पर हमला किया गया तो ये गांव के पास सीसी रोड किनारे खड़े थे। हमले के बाद वहां मौजूद लोगों ने  डॉयल 112 पर सूचना दी। जानकारी मिलने पर तत्काल पुलिस पहुंच गई। एंबुलेंस से दोनों को सीएचसी कप्तानगंज ले गई जहां से देव की गंभीर चोट को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर किया गया। वहीं,  इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक पंकज गुप्ता ने बताया कि, अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। फिलहाल, हमलावरों की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static