UP News: बरात की जगह निकली अर्थी... सेहरा बांधते-बांधते दूल्हे को आया हार्ट अटैक, मौत

punjabkesari.in Wednesday, May 31, 2023 - 03:22 PM (IST)

बहराइच, UP News: यूपी के बहराइच में शादी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गईं, जब दूल्हे को हार्ट अटैक आ गया। परिजन जब तक कुछ समझ पाते राजकमल अचेत होकर जमीन पर गिर गया। उसे आनन-फानन इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुस्तफाबाद ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना के बाद से पूरे गांव में मातम छा गयाा।
PunjabKesari
मामला जरवल रोड के थाना इलाके का है। यहां ग्राम पंचायत अटवा निवासी राजकमल (21) की शादी जरवल के कोयलीपुर अट्ठैसा निवासी एक लड़की के साथ तय हुई थी। सोमवार 29 मई को शादी समारोह था और अटवा से कोयलीपुर के लिए बरात जानी थी। बारात को लेकर राजकमल के घर उत्सव जैसा माहौल था और सभी बरात की तैयारियों में लगे थे। राजकमल के मां-बाप शादी की रस्में पूरी कराने में जुटे थे, बताया जा रहा है कि दूल्हे को तैयार किया जा रहा था।
PunjabKesari
इस दौरान दूल्हे को तैयार किया जा रहा था, उसकी तबीयत अचानक खराब हो गई। वह अचेत होकर जमीन पर गिर पड़ा। उसे आनन-फानन इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुस्तफाबाद ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। मौत की सूचना घर पहुंचते ही घर में कोहराम मच गया। लोगों का शादी वाले घर में जमावड़ा लग गया। शादी की खुशिया पलक झपकते ही मातम में बदल गईं। सभी ने नम आंखों से मृतक का अंतिम संस्कार करवाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static