UP Nikay Chunav: आज बाराबंकी आएंगे CM योगी आदित्यनाथ, चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

punjabkesari.in Monday, May 08, 2023 - 09:58 AM (IST)

बाराबंकी (अर्जुन सिंह): उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव के प्रथम चरण का मतदान खत्म होने के बाद दूसरे चरण के लिए प्रचार तेज हो गया है। इसी को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ताबड़तोड़ प्रचार कर रहे है। आज सीएम योगी आदित्यनाथ बाराबंकी जिले के जीआईसी मैदान में पहली जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम योगी आज सुबह 11:30 बजे जीआईसी मैदान में पहुंचेंगे, वह यहां भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम योगी के कार्यक्रम को लेकर नगर निकाय चुनाव के भाजपा प्रत्याशी, जिले के भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। वहीं, मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए हैं।

PunjabKesari

बता दें कि, सीएम योगी आज शहर व नगर पालिका नवाबगंज के जीआईसी मैदान में सुबह 11:30 बजे पहुंचेंगे। वह, यहां 45 मिनट रुकेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी जिले की एक नगर पालिका और 13 नगर पंचायत के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। दरअसल, जिले में कुछ नगर पंचायतों को छोड़ अधिकांश जगह भाजपा और समाजवादी पार्टी प्रत्याशी के बीच टक्कर देखने को मिल रही है।

PunjabKesari

भाजपा और सपा में हो रही है टक्कर
बाराबंकी की नवाबगंज नगर पालिका से भाजपा प्रत्याशी शशि श्रीवास्तव और समाजवादी पार्टी की शीला सिंह वर्मा चुनाव मैदान में हैं और इन दोनों के बीच कांटे की टक्कर दिख रही है। इसी को लेकर सीएम योगी नवाबगंज नगर पालिका से भाजपा प्रत्याशी शशि श्रीवास्तव के साथ जिले के अन्य नगर पंचायतों से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों के पक्ष में जीआईसी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं, उनके कार्यक्रम को लेकर नगर निकाय चुनाव के भाजपा प्रत्याशी, जिले के भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है।

PunjabKesari

CM की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
मुख्यमंत्री योगी की सभा को लेकर सुरक्षा के भी कड़े प्रबंध किए गए हैं। कार्यक्रम स्थल व बाहर हजारों पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। मुख्यमंत्री की सभा को लेकर जोन के अन्य जिलों से फोर्स बाराबंकी आई हुई है। जिसमें 5 एएसपी, 16 सीओ व करीब 380 दरोगा व इंस्पेक्टर की ड्यूटी लगाई गई है। सभा को लेकर शहर के जीआईसी मैदान के बीच में पड़ने वाले देवा तिराहे से नाका सतरिख तक सभी प्रकार के वाहन प्रतिबंधित रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static