UP: बच्चा चोरी के शक में वृद्ध महिला को बुरी तरह पीटा, भीख मांग कर गुजारा कर रही थी...

punjabkesari.in Wednesday, Aug 24, 2022 - 05:18 PM (IST)

हरदोई: यूपी के हरदोई के लोनार कोतवाली क्षेत्र में एक वृद्ध महिला को स्थानीय लोगों ने बच्चा चोरी करने के शक में पकड़ लिया। इस दौरान लोगों ने महिला को जमकर पीटा। जिसके बाद इलाके में हंगामा मच गया। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस महिला को अपने साथ लेकर थाने पहुंची। पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक महिला अपनी बहू के मायके में रह कर भीख मांग कर गुजारा कर रही थी, पूरे मामले में विधिक कार्यवाही की जा रही है।
PunjabKesari
हरदोई के बावन कस्बा के मोहल्ला सर्रानीम निवासी सुनीता सिंह पत्नी राजपाल के घर में एक वृद्ध महिला घुस गई। यहां वृद्ध महिला ने एक 3 साल के बच्चे का हाथ पकड़ लिया जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे बच्चा चोर कह कर घेर लिया और पिटाई कर दी। बच्चा चोर महिला पकड़े जाने की खबर मिलते ही मोहल्ले के लोगों की भारी भीड़ वहां पर एकत्र हो गई तो इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को मिली। मौके पर बावन कस्बा चौकी प्रभारी रजनीश त्रिपाठी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और किसी तरह से माहौल को शांत कराकर महिला को लेकर थाने पहुंचे।
PunjabKesari
इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला है कि जनपद सीतापुर के मिश्रिख थाना क्षेत्र के आठ गांव निवासी जनता पत्नी बालक राम जो कि अपनी बहू नंदनी के मायके भीख थोक लोनार में 8 दिन पहले आई थी और यहीं रहकर वह भीख मांग कर अपना गुजारा कर रही है। महिला कुछ मानसिक रूप से विक्षिप्त भी बताई गई है। एएसपी ने बताया कि भीख मांगने के दौरान महिला ने बच्चे का हाथ पकड़ लिया था जिसके बाद हंगामा हो गया। एएसपी ने कहा मामले में आवश्यक कार्यवाई की जा रही है।
PunjabKesari
दरअसल इस समय हरदोई में बच्चा चोर और चोरों के आमद की अफवाह बहुत तेजी से फैल रही है। ऐसे में अक्सर इस तरह के पिटाई की घटनाएं सामने आ रही हैं। अभी 2 दिन पहले पिहानी कोतवाली इलाके में एक युवक को पकड़कर पीटा गया था जो कि खीरी का रहने वाला था। इसके बाद शहर कोतवाली इलाके में कल रात एक युवक को पकड़कर पीट दिया गया था वही शाहाबाद में भी इस तरह की घटना हुई थी जिसके बाद अब यह घटना सामने आई है। हरदोई में इस तरह की अफवाहों का दौर लगातार जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static