UP: पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश की ''मेडिकोलीगल'' रिपोर्ट बनाने के लिए फार्मासिस्ट ने मांगी रिश्वत, FIR दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2023 - 08:39 PM (IST)

नोएडा: पुलिस मुठभेड़ (Police Encounter) में घायल (Injured) हुए बदमाश (Miscreant) की मेडिकोलीगल (medicolegal सरकारी स्तर पर किया गया चिकित्सीय परीक्षण) रिपोर्ट (Report) बनाने के लिए उपनिरीक्षक से कथित तौर पर रिश्वत मांगने वाले फार्मासिस्ट (Pharmacist) के खिलाफ बिसरख थाने में भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बिसरख थाने के प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया है।
PunjabKesari
पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) राम बदन सिंह के मुताबिक, बिसरख सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात फार्मासिस्ट संजीव के खिलाफ कथित तौर पर ब्लैकमेल करने और रिश्वत मांगने की रिपोर्ट दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि संजीव पर उपनिरीक्षक सुनील से 25 हजार रुपये की रिश्वत मांगने का आरोप है। सिंह के अनुसार, कुछ दिन पहले पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल बदमाश को बिसरख स्थित प्राथमिक चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि आरोपी ने मुठभेड़ को फर्जी बताते हुए कथित तौर पर रिश्वत की मांग की थी और कहा था कि रकम न मिलने पर वह ‘मेडिकोलीगल' रिपोर्ट में गोली के निशान वाली जगह पर ‘ब्लैकनिंग' लिखेगा। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने घटना की जांच के लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) सुनील शर्मा की अध्यक्षता में एक जांच कमेटी का गठन किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static