ट्रैक्टर परेड को लेकर अलर्ट UP पुलिस, राजमार्ग पर तैनात हुए पुलिसकर्मी

punjabkesari.in Monday, Jan 25, 2021 - 06:07 PM (IST)

मथुराः  नए कृषि कानूनों के विरोध में किसान संगठनों द्वारा गणतंत्र दिवस के अवसर पर दिल्ली में निकाली जाने वाली ट्रैक्टर परेड में शामिल होने वाले पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मथुरा एवं अन्य जिलों के किसानों को रोकने के लिए पुलिस ने तैयारी कर ली है। पुलिस सूत्रों ने इस बारे में बताया। सूत्रों ने बताया कि पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने मथुरा से दिल्ली जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग एवं यमुना एक्सप्रेस-वे पर पुलिस-पीएसी के करीब 650 जवानों को तैनात किया है।

वरिष्ठ अधिकारियों ने किसी भी हाल में दिल्ली के लिए ट्रैक्टर नहीं जाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने बताया कि रविवार से ही एक्सप्रेस-वे और राजमार्ग पर पुलिस-पीएसी के जवान मुस्तैद कर दिए गए हैं। मथुरा में कोटवन बॉर्डर पर पुलिस की कड़ी नजर है, वहीं एक्सप्रेस-वे के मांट टोल प्लाजा पर भी पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) श्रीश चंद ने बताया, ‘‘गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा के मद्देनजर किसानों को ट्रैक्टर से दिल्ली की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा। किसानों को समझा-बुझाकर रोकने का प्रयास किया जाएगा।'' उन्होंने बताया कि एक्सप्रेस-वे और राजमार्ग को चार सेक्टर में बांटकर पुलिस-पीएसी के जवान तैनात किए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static