UP पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश समेत 4 अपराधियों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Aug 31, 2020 - 08:19 AM (IST)

नोएडाः  उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश के साथ ही विभिन्न स्थानों से चार अन्य बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से चोरी का सामान और हथियार जब्त किया हैं।

 

अपर पुलिस उपायुक्त विशाल पांडे ने बताया कि रविवार रात को थाना दादरी पुलिस जारचा बाईपास के पास जांच कर रही थी, तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन बदमाश आते हुए दिखाई दिए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस पार्टी पर गोली चला दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली अंकित पुत्र मुकेश निवासी भैंसा खुर्द थाना बीबीनगर जिला बुलंदशहर के पैर में लगी है।

उन्होंने बताया कि उसके 2 साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। अपर उपायुक्त ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार बदमाश के ऊपर गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट से 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। बदमाश के पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा, कारतूस व मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने जिले के अलग-अलग स्थानों से चार बदमाशों की गिरफ्तारी की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि थाना बिसरख पुलिस ने रविवार शाम को एक सूचना के आधार पर सोनू पुत्र कंछी लाल निवासी जनपद बुलंदशहर को गिरफ्तार किया है। इसके पास से पुलिस ने सवा किलो गांजा बरामद किया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static