SP ने सड़क किनारे दीये बेच रहे बृद्ध और बच्चों के खरीदे सारे दीये, गरीबों के चेहरे पर आई मुस्कान

punjabkesari.in Saturday, Nov 14, 2020 - 11:35 AM (IST)

लखनऊ: यूपी पुलिस की तमाम बुराईयों के बीच शुक्रवार की देर रात एक अच्छी तस्वीर देखने को मिली। जंहा रास्ते से गुजर रहे  पुलिस अधिकारी ने एक गरीब के जीवन मे उजाला लाने का प्रयास किया। सुबह से ही सड़क के किनारे जमीन पर दुकान लगाये बैठे मिट्टी के दिये बेचने वाले बृद्ध और मासूम बच्चों के साथ बैठी एक महिला से उन्होंने पूरे दीये खरीद लिये। बाकी बचे दियो को अपने हमराही को बाट दिया। जिसका किसी राही ने वीडियो बना  और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जो शहर में चर्चा का बिषय बना हुआ है।
PunjabKesari
बता दें कि बाजारों में काफी भीड़ है कानून व्यवस्था का पालन करने के लिये पुलिस की डयूटी भी लगाई गई है । जिसका निरीक्षण करने यसपी सिटी संजय वर्मा सिपाहियों के साथ गश्त में निकले थे । रात का 10 बज रहा था ऐसे में सड़क किनारे मिट्टी के बर्तन और दिये की दुकान लागये बैठे एक बुजुर्ग और तीन मासूम बच्चों के साथ बैठी महिला जो सुबह से दुकान लगा कर बैठे थे लेकिन रात होने तक उनके दिए नही बिक पाये थे। ऐसे में उन्होंने उनसे सारे दियो को खरीद लिया ।
PunjabKesari
इस बारे में संजय वर्मा ने बताया की दीवाली का पर्व है ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था देखने के लिये हम गस्त पर थे । कहां की हमने देखा की सड़क किनारे ज़मीन पर बैठे लोग दियो को बेच रहे थे । लेकिन रात हो रही थी और दिये ना बिकने से  उनके चेहरे में उदासी देखने को मिली तो हमने उनसे सारे दियो को खरीद लिया और अपने साथ चलने वाले सिपाहियों को भी बाट दिया और बाकी बचे दियो को हम भी अपने साथ ले आये थे। कहा की कमसे इसी बहाने ही सही उनके चेहरों में खुशी देखने को मिली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static