यूपी: हेलमेट का चालान काटने के बाद पुलिस ने नहीं दी रसीद, युवकों ने गिराकर पीटा

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2019 - 01:26 PM (IST)

गाजीपुर: हेलमेट का चालान काटने के बाद रशीद न देना पुलिसवाले को बहुत महंगा पड़ गया। युवक ने साथियों के साथ पुलिसकर्मी की जमकर पिटाई कर डाली। दबंग युवकों द्वारा सिपाही की जमकर पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला?
पूरा मामला सादात थाना के मौधियां का है। जहां थाने से आईजीआरएस के मामले की जांच के लिए निकले एएसआई और कांस्टेबल ने दो बाइक सवार युवकों को बगैर हेलमेट होने पर चालान काट दिया। नेट न चलने की बात कहकर रसीद नहीं दी। युवकों ने पहले रसीद मांगी। जब नहीं मिली तो अपना पैसा वापस लौटाने की बात कही। वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि युवक कांस्टेबल से अपने पैसे की मांग करता नजर आ रहा है। वहीं कांस्टेबल पैसे एएसआई के पास होने की बात कह रहा है, जिस पर युवक कहता नजर आ रहा है कि मैं कुछ नहीं जानता, मुझे मेरा पैसा चाहिए। मामला बिगड़ता देख दारोगा तो भाग निकले लेकिन सिपाही नहीं बच सका। लोगों ने सड़क पर भरे पानी में सिपाही को गिरा-गिराकर पीटा। मौके से भागे दारोगा की सूचना पर पुलिस फोर्स पहुंची तो सिपाही की जान बची। वहीं कुछ लोगों ने पूरी घटना का वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया है। बता दें कि वीडियो में पिट रहे कांस्टेबल प्रमोद सिंह हैं, जिनकी तैनाती गाजीपुर के सादात थाने में है। 

आरोपी के खिलाफ की जाएगी कड़ी कार्रवाई: SP
इस मामले पर पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविंद चतुर्वेदी का कहना है कि आईजीआरएस के लिए थाने के एएसआई और कांस्टेबल पहाड़पुर जा रहे थे। रास्ते में बाइक सवार दो लोगों का हेलमेट न लगाने पर चालान काटा था, लेकिन नेटवर्क प्रॉब्लम होने की वजह से मोबाइल काम नहीं किया। जिसके वजह से उन्हें कड़ी हिदायत देकर छोड़ दिया गया। वापसी में दो युवक अपने अन्य लोगों के साथ मिलकर कांस्टेबल के साथ बदसलूकी करने लगे। वीडियो के आधार पर एक युवक की पहचान कर ली गई है, इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static