संगमनगरी में चल रहे अवैध हुक्का बार में UP पुलिस का छापा, संचालक समेत बड़े घरानों के 10 लोग गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jan 07, 2021 - 12:15 PM (IST)

प्रयागराज: संगम नगरी प्रयागराज में पुलिस की स्पेशल टीम ने नैनी इलाके में चोरी छिपे चल रहे हुक्का पार्लर का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इस हुक्का पार्लर को सील कर संचालक समेत 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एक पुराने मकान में चोरी से चलाए जा रहे इस हुक्का पार्लर से पुलिस ने कई हुक्के, उसमें इस्तेमाल होने वाले पाइप, अलग-अलग फ्लेवर वाले मिंट और दूसरे उपकरण बरामद किए हैं।

PunjabKesari
बता दें कि एडिशनल एसपी की अगुवाई वाली स्पेशल टीम ने मुखबिर की सटीक सूचना के आधार पर यहां छापेमारी की। थाने से कुछ दूरी पर ही चल रहे इस अवैध हुक्का पार्लर के पकड़े जाने से प्रयागराज पुलिस के उन दावों की पोल भी खुल गई है, जिसमें हुक्का पार्लरों को बंद कराए जाने के मामले में थानेदारों से एनओसी लेकर उनकी जवाबदेही तय किए जाने की बात कही गई थी। वहीं यह हुक्का पार्लर नैनी इलाके की चक हीरानंद कॉलोनी के एक पुराने मकान में चल रहा था। बाहर का शटर हमेशा बंद रहता था। अंदर दाखिल होने के लिए एक छोटे दरवाजे का इस्तेमाल किया जाता था। अंदर एक रेस्टोरेंट नुमा कैफे चलाया जाता था। इसमें सिर्फ चुनिंदा भरोसेमंद कस्टमर्स को ही एंट्री दी जाती थी। मकान में ग्राहकों को ऊंचे दाम पर अलग-अलग फ्लेवर के हुक्के पिलाए जाते थे। इसके साथ ही उन्हें खाने पीने का सामान भी परोसा जाता था।

PunjabKesari
अंदर की गई लाइटिंग इस हुक्का पार्लर को किसी नाइट क्लब जैसा एहसास करा रही थी। आस-पास के लोगों को भी यहां अंदर चोरी छिपे चल रहे इस गोरखधंधे के बारे में जानकारी नहीं थी। एडिशनल एसपी मनीष शांडिल्य की अगुवाई वाली टीम ने इलाके की पुलिस के बिना ही यहां छापेमारी की तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने यहां से संचालक और मैनेजर के साथ ही हुक्का पी रहे 8 ग्राहकों को भी गिरफ्तार किया है। इनमें से ज्यादातर कम उम्र के थे और अच्छे घरों से ताल्लुक रखते थे। कार्रवाई शुरू होने के बाद इलाके की पुलिस को यहां बुलाया गया। पुलिस की स्पेशल टीम ने यहां बड़ी संख्या में हुक्के और दूसरे सामान बरामद किए हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static