ठेले वाले दुकानदार पर UP पुलिस ने बरसाए थप्पड़, अखिलेश यादव ने ट्वीट कर उठाए सवाल

punjabkesari.in Sunday, Mar 26, 2023 - 11:46 AM (IST)

लखनऊ: अपने दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाई। उन्होंने दावा किया यूपी ईज ऑफ डूइंज बिजनेस में देश में दूसरे पायदान पर है। इस पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक वीडियो ट्वीट कर तंज कसा है। दरअसल, वीमेन पावर लाइन (1090) चौराहे पर एक ठेले वाले की गौतमपल्ली थाने में तैनात दारोगा ने पिटाई कर दी। घटना शुक्रवार देर रात करीब ढा़ई बजे की बताई जा रही है। चौराहे पर मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना कर प्रसारित कर दिया।

 

इस बीच शनिवार दोपहर में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रसारित वीडियो को ट्वीट कर सवाल उठाए। अखिलेश का लिखा ''देखो, उत्तर प्रदेश पुलिस का सरेआम अत्याचार, सत्ताधारी जिसे कहते हैं अमृतकाल। क्या यही है यूपी में ईज आफ डूइंग बिजनेस का प्रमाण''। पूर्व मुख्यमंत्री के ट्वीट के बाद उच्चाधिकारी हरकत में आए। इसके बाद मामले की जांच के आदेश दिए गए। डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक ने बताया कि मना करने के बावजूद कई ठेले वाले देर रात तक सड़क किनारे घेरकर दुकान लगाए थे।

PunjabKesari

इस पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी। @socialist_nizam यूजर ने लिखा कि क्या करेंगे आदरणीय? सत्ता के नशें में डूबी है सरकार। सरकार के साथ साथ प्रशासन भी अपनी मनमानी का बुलडोजर जनता पर चलाने का कार्य कर रहा है जो अति निंदनीय है। @Mukesh_Y_SP यूजर ने लिखा कि पुलिस वालों की सरेआम गुंडागर्दी, इनके ऊपर इस देश में किसी प्रकार का नियम कानून लागू नहीं होता। इनको यह पता होना चाहिए कि इनको जो सैलरी मिलती है वह इस देश की जनता के टेक्स के पैसे से आती है।

बता दें कि गौतमपल्ली थाने में तैनात दारोगा का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक ठेले वाले को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं। आरोपित दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। देर रात तक अराजकता का माहौल 1090 चौराहे पर देर रात तक अराजकता का माहौल रहता है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static