यूपी पुलिस ने अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश में शुरू की ताबड़तोड़ छापेमारी, अबकी बार बच पाना मश्किल!

punjabkesari.in Tuesday, Apr 18, 2023 - 10:52 AM (IST)

प्रयागराज: माफिया (Mafia) से राजनेता बने अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) की तलाश में उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) ने लगातार छापेमारी (Raid) शुरु कर दी है। शाइस्ता परवीन उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder case) के बाद से ही फरार चल रही है और उस पर 50 हजार का इनाम भी घोषित है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, यूपी पुलिस (UP Police) को अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के नोएडा, मेरठ, कौशांबी, मुंबई,दिल्ली और पश्चिम बंगाल में छिपे होने की शक है। अब पुलिस इन इलाकों में ही शाइस्ता परवीन को गिरफ्तार (Arrested) करने के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी (Raid) कर रही है।

PunjabKesari

फरार शाइस्ता परवीन की मदद करने के शक में पुलिस ने इन लोगों को किया चिह्नित
मिली जानकारी के मुताबिक, यूपी पुलिस ने शाइस्ता परवीन के 20 ऐसे लोगों को चिन्हित किया है, जिनसे उसको मदद मिल सकती है। इन 20 मददगारों में प्रयागराज के अकामा बिल्डर्स के मालिक मोहम्मद मुस्लिम, अरशद, सुल्तान अली, खालिद जफर, मो नफीस,ताराचंद गुप्ता,असलम मंत्री, आवेज अहमद, नजमे आलम उर्फ नब्बे,मो अनस, इरशाद उर्फ सोनू,मो आमिर उर्फ परवेज,नूर, राशिद उर्फ नीलू,आसिफ उर्फ मल्ली,मनीष खन्ना और नायाब  के नाम शामिल हैं। इसके साथ ही शाइस्ता का एक ननदोई और अतीक का बहनोई, जो बनारस में रहता है उसे भी शाइस्ता का काफी नजदीकी बताया जा रहा है। वहीं एक महिला डॉक्टर को भी शाइस्ता परवीन का बेहद करीबी बताया जा रहा है।

PunjabKesari

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई
आपको बता दें कि प्रयागराज के माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी। प्रयागराज में मेडिकल के लिए ले जाते समय गोली मारकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। दोनों के हाथों में हथकड़ी लगी हुई थी। तीन हमलावरों ने अतीक के सिर में गोली मारी और अशरफ के भी सिर में गोली लगी। हमलावरों ने कई राउंड फायरिंग की। गोली मारने के बाद तीनों हमलावरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हमलावर के गले में आईडी कार्ड लटका हुआ था। हमलावर कथित तौर पर मीडिया रिपोर्टर के रूप में आए थे और हमलावरों ने धार्मिक नारे लगाए। हमलावरों के नाम लवलेश तिवारी, सन्नी और अरुण मौर्य बताए जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static