UP: थाना प्रभारी ने कहा चरित्रहीन...तो आहत महिला ने की आत्महत्या की कोशिश

punjabkesari.in Sunday, Jun 19, 2022 - 10:27 AM (IST)

पीलीभीत: पीलीभीत जिले के माधोटांडा थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक (इंस्पेक्टर) द्वारा कथित तौर पर चरित्रहीन कहे जाने से आहत एक महिला द्वारा ज़हर खाकर जान देने के प्रयास का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार बेटी के साथ हुए अत्याचार की शिकायत लेकर महिला शुक्रवार को माधोटांडा थाने गई थी। आरोप है कि इंस्पेक्टर द्वारा चरित्रहीन कहे जाने से आहत महिला ने घर आकर जहर खा लिया। महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

मामला पुलिस अधीक्षक (एसपी) के संज्ञान में आने के बाद तत्काल क्षेत्राधिकारी (सीओ) पूरनपुर को पूरे मामले की जांच सौंप दी गई। सीओ ने माधोटांडा पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार महिला का पारिवारिक विवाद चल रहा है, जिसमें वह शिकायत करने थाने गई थी। पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक दिनेश प्रभु ने शनिवार को पत्रकारों से कहा कि महिला के परिजनों ने माधोटांडा थाना प्रभारी की लिखित शिकायत की जिसके बाद मामले की जांच सीओ पूरनपुर को सौंपी गई और वह जांच कर रहे हैं। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने बताया कि महिला की हालत में सुधार हो रहा है। जिला अस्पताल में भर्ती पीड़िता से शहर कोतवाल हरीशवर्धन सिंह ने मिलकर मामले की जानकारी ली। पूरी घटना की जानकारी करने के बाद उन्होंने पत्रकारों से कहा कि उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत करा दिया गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static