UP: अपह्रत किशोर का क्षत-विक्षत शव मिलने पर बवाल, परिजनों ने पुलिस टीम पर बोला हमला... SHO समेत कई सिपाही घायल

punjabkesari.in Saturday, Aug 06, 2022 - 07:57 PM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं के थाना वजीरगंज क्षेत्र के पेपल गांव में एक किशोर का क्षत विक्षत शव मिलने के बाद मृतक के परिजनों एवं ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया तथा वजीरगंज के थानाध्यक्ष के नेतृत्व में मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर हमला बोल दिया, जिसमें एसएचओ समेत कई सिपाही घायल हो गये। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

PunjabKesari
पुलिस अधिकरी ने बताया कि इस हमले में थाना वजीरगंज के एसएचओ और एक सिपाही का सिर फट गया और कई अन्य सिपाही घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायलों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सिद्धार्थ वर्मा कई थानों की फोर्स लेकर घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस के अनुसार थाना वजीरगंज क्षेत्र के पेपल गांव के रहने वाले जयपाल सिंह का बेटा सुखबीर (17) 24 जुलाई को अचानक लापता हो गया था। उन्होंने बताया कि दो-तीन दिन तलाश करने के बाद जब उसका कोई सुराग नहीं लगा तो परिजनों ने 27 जुलाई को वजीरगंज थाने में सुखबीर की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

इसके दो दिन बाद ही सुखबीर के भाई सुनील कुमार ने गांव बरखेड़ा निवासी कोमल राम, उसकी पत्नी सुखदेवी, रामपाल और कल्लू के खिलाफ सुखबीर के अपहरण की आशंका जताई और पुलिस ने अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। उन्होंने शनिवार को सुबह 10 बजे सुखवीर की लाश पास के खेत में सड़ी गली अवस्था में कंकाल के रूप में मिली। सूचना मिलने पर थाना अध्यक्ष महेश सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया तो परिजन और ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया।

अचानक हुए हमले से घबराई पुलिस ने बचने को वहां से भागने का प्रयास किया किंतु भीड़ ने थानाध्यक्ष महेश सिंह व आरक्षक पुष्पेंद्र सिंह को घेर कर कथित तौर पर बुरी तरह से पीट दिया। अधिकारी ने बताया कि हमले में थानाध्यक्ष महेश सिंह का सिर फट गया बाकी कई पुलिसकर्मियों को भी चोटें आई हैं। वर्मा ने बताया कि सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static