यूपीः ‘भगवा’ हुआ कोविड अस्पताल, चादरों पर चढ़ा रंग

4/12/2021 3:35:39 PM

लखनऊः उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से पांव पसारता जा रहा है। ऐसे में राजधानी में भी पॉजिटिव मामलों में तेजी से बढ़ोत्तरी दर्ज की गई है। जहां कुल संक्रमितों की संख्या 4 हजार के पार पहुंच चुकी है। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश के बाद लखनऊ के अस्पतालों में दो हजार आईसीयू बेड बढ़ाने की व्यवस्था की जा रही है। जहां बेडों पर भगवा रंग चढ़ा दिखा।

बता दें कि प्रदेश में भगवा का वरचस्व बीजेपी की सरकार बनने के बाद  और भी बढ़ गया है। इसी क्रम में अस्पतालों के बेडों पर भगवा रंग की चादर लगाई गई है। जिसमें बलरामपुर में 300 बेड कोविड 19 उपचार हेतु तैयार हो गए हैं। साथ ही टीएस मिश्रा, इंटीग्रल और एरा मेडिकल कॉलेज को डेडिकेटेड कोविड अस्पताल बनाया जा रहा है। कोरोना की इस लड़ाई को जीतने के लिए खुद सीएम योगी ने दो हजार आईसीयू बेड तैयार करने का निर्देश दिया है।

गौरतलब है भगवा रंग का असर अब चहुंओर दिखने को मिल जा रहा है। चाहे गमछा हो या टोपी यहां तक की टीशर्ट, पैंट आदि भी भगवा में रंग में रंगे दिख रहे हैं। योगी सरकार की योजनाओं के प्रचार प्रसार व इमारतों और रोडवेज में भी भगवा रंग दिखने लगा है।


Content Writer

Moulshree Tripathi

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static