यूपीः ​स्कूली छात्रों ने​ ​​तपती धूप में करीब आधा किलोमीटर तक वैन को लगाया धक्का, ​देखिए तस्वीरें...

punjabkesari.in Saturday, Aug 06, 2022 - 04:01 PM (IST)

इटावाः उत्तर प्रदेश के इटावा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां बच्चों को स्कूल से लेकर आ रही वैन की रासते में  गैस खत्म हो गई। जिसके बाद वैन चालक ने भरे बाजार में बच्चों से वैन को धक्का लगवाया। मासूम बच्चों ने ​​तपती धूप में करीब आधा किलोमीटर तक वैन को धक्का लगाया। अमानवीय तस्वीर सामने आने के बाद लोगों ने ​​एआरटीओ व् बेसिक शिक्षा विभाग की  बढ़ती अनदेखी को लेकर सवाल उठाए है।

PunjabKesari

बता दें कि मामला इटावा सदर तहसील क्षेत्र के झम्मन लाल करारी का है। जहाँ ज्ञान स्थली स्कूल के बच्चों को लेकर जा रही स्कूल वैन की बीच रास्ते में ही गैस ख़त्म हो गई। जिसके बाद तपती दोपहर में वैन चालक ने मासूम बच्चों को वैन से नीचे उतारकर उनसे धक्का लगवाया। बच्चों ने तपती धुप में लगभग करीब आधा किलोमीटर तक वैन को धक्का लगाकर पंप तक पहुँचाया।


PunjabKesari

वही चालक द्वारा बच्चों से गाड़ी में धक्का लगवाने की अमानवीय तस्वीर सामने आने के बाद, एआरटीओ विभाग व् स्कूल प्रबंधन पर तमाम सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। हैरत की बात है कि बिना नंबर की एलपीजी वैन को स्कूल प्रबंधन ने बच्चों को लाने व् ले जाने की स्वीकृति कैसे दी। सोचने की बात तो ये है कि सड़क पर निरंतर चल रही बिना नंबर प्लेट की इस वैन  को आज तक किसी​ ​ने रोका ही नही। एआरटीओ व् बेसिक शिक्षा विभाग की अनदेखी के चलते ही स्कूल संचालक निरंतर मासूमो की ज़िंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं।              ​

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static