UP: आधी रात घर में बहू को अकेली देख ससुर की डोली नीयत, बचाव में बहू ने काटा प्राइवेट पार्ट... हालत गंभीर

punjabkesari.in Thursday, Mar 24, 2022 - 07:54 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में जौनपुर के मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां के एक गांव में ससुर के गंदी आदतों से तंग आकर बहू ने ससुर के प्राइवेट पार्ट को दांत से काट लिया जिससे उसकी हालत गम्भीर हो गई। मौके पर पहुंची मुंगरा पुलिस ने प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मुंगरा बादशाहपुर ले आई जहां हालत गम्भीर होने पर चिकित्सक ने जिला अस्पताल रैफर कर दिया। घटना बीती रात की है। घर में बहू और ससुर ही रहते हैं। पति बाहर रहकर काम करता है।

आरोप है कि बुद्धवार की रात करीब 12 बजे बहू को अकेला पाकर ससुर छेड़खानी करने लगा जिस पर बहू ने नाराजगी जताई। ससुर की इस गंदी नियत को देखकर बहू छेड़खानी का विरोध करने लगी लेकिन वह नहीं माना। ससुर के जोर जबरदस्ती से थक हारकर अंततः बहू ने ससुर के प्राइवेट पार्ट को दांत से काट लिया जिससे ससुर छटपटाने लगा और जोर-जोर से चिल्लाने लगा। शोर सुनकर गांव के लोग इकट्ठा हुए तो बहू ने ससुर की हैवानियत की कहानी बयान की तो किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची मुंगराबादशाहपुर पुलिस ने घटना की जानकारी लेते हुए लहूलुहान स्थित मे घायल ससुर को तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मुंगरा में भर्ती करवाया जहां हलत गम्भीर होने पर चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया।

इस संबंध में ड्यूटी पर तैनात पी.एच.सी. के चिकित्सक डॉ. राम विजय ने बताया कि अधेड़ का प्राइवेट पार्ट काफी जख्मी हो गया था और उसे बेहतर उपचार के लिए जौनपुर रैफर कर दिया गया है। स्थानीय थानाध्यक्ष सदानंद राय से जब इस संबंध में बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि मामला मेरे संज्ञान में अभी नहीं आया है। यदि आता है तो उचित कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static