UP फिर शर्मसार! 7 बच्चों के पिता ने नाबालिग किशोरी से किया दुष्कर्म, 5 लाख रुपये न देने पर वीडियो किया वायरल

punjabkesari.in Monday, Sep 19, 2022 - 06:57 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जिसमें 7 बच्चों के एक पिता ने एक नाबालिग युवती को बहला फुसला कर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।  इतना ही नहीं दरिंदे ने युवती का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

7 बच्चों के एक पिता ने किया बलात्कार
दरअसल, मामला चरथावल थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां के निवासी 7 बच्चों के एक पिता मुनीम ने पड़ोस में रहने वाली एक नाबालिग युवती को बहला-फुसलाकर तकरीबन डेढ़ साल पहले बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था। जिसका अश्लील वीडियो भी आरोपी मुनीर ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया था बस फिर क्या था डेढ़ साल से लगातार ब्लैकमेल कर आरोपी पीड़ित युवती का यौन शोषण करता आ रहा था।

5 लाख की मांग पूरी न होने पर दरिंदे ने वीडियो किया वायरल
लेकिन हद तो तब हो गई जब कुछ दिन पूर्व आरोपी मुनीर ने पीड़िता से 5 लाख रूपये की मांग की और पैसे ना देने पर युवती की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी तक दे डाली। जिसके बाद मांग पूरी ना होने पर आरोपी ने युवती की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद घटना की जानकारी पीड़िता के परिजनों को हुई जिस पर पीड़िता के परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ संबंधित थाने में मुकदमा दर्ज कराया। इस मामले में पुलिस ने भी तुरंत कार्रवाई करते हुए पीड़िता को मेडिकल के लिए भिजवाकर आरोपी युवक मुनीर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

आरोपी को फांसी दो, पीड़िता की मांग
घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित युवती ने बताया कि मुझे दरवाजे से खींचकर कमरे में ले जाकर मेरी वीडियो बनाई गई, वीडियो बनाकर मेरे साथ बलात्कार किया गया फिर मैं अपने घर आ गई लेकिन यह बार-बार मुझे बुलाते रहे फिर उन्होंने कहा कि अपने बाप से मुझे 5 लाख रूपये दिलाओ, मैंने कहा कि हमारे पास इतने पैसे नहीं है फिर इन्होंने मेरी वीडियो वायरल कर दी। युवती का कहना है कि आरोपी पड़ोस में ही रहता है और 7 बच्चों का पिता भी है, उसे फांसी की सजा होनी चाहिए।

क्या कहती है पुलिस?
वहीं इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि थाना चरथावल मैं एक व्यक्ति द्वारा तहरीर दी गई थी कि उसकी नाबालिग पुत्री के साथ पड़ोसी मुनीर ने दुष्कर्म किया है और उसकी अश्लील वीडियो बनाकर वायरल भी की है। इसकी तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया और तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static