UP: सपा सचिव ने PM मोदी और CM योगी पर की अभद्र टिप्पणी, मुकदमा दर्ज

punjabkesari.in Saturday, May 07, 2022 - 03:38 PM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं में थाना सिविल लाइन क्षेत्र स्थित लोक निर्माण विभाग (PWD) के कार्यालय में चल रही ठेकेदारों की बैठक में मामूली सी बात पर समाजवादी पार्टी (SP) के जिला सचिव सोमेंद्र यादव बुरी तरह नाराज हो गए और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में अभद्र और आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करने लगे। बैठक में मौजूद अन्य लोगों द्वारा इसका विरोध करने पर उनके दो साथी भी यादव के समर्थन में खड़े हो गए और अन्य लोगों से झगड़ने लगे। एक व्यक्ति की तहरीर पर थाना सिविल लाइंस पुलिस ने सपा के जिला सचिव समेत 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

एसपी नगर क्षेत्र प्रवीण सिंह चौहान ने बताया कि इस्लामनगर थाना क्षेत्र के कस्बा रुदायन निवासी अनूप सिंह ने थाना पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि शुक्रवार को पीडब्ल्यूडी में सरकारी ठेकेदारों की एक बैठक थी जिसमें ठेकेदारों से संबंधित आवश्यक कार्यों के संबंध में चर्चा हुई। इसी दौरान कुछ ठेकेदारों ने राजनीतिक चर्चा शुरू कर दी एवं धारा 370 हटाने, राम मंदिर निर्माण के साथ-साथ भाजपा और सपा सरकारों के बीच तुलना शुरू कर दी।

अनूप सिंह ने बताया कि इस बैठक में मौजूद सपा के जिला सचिव सोमेंद्र यादव ने जब भाजपा सरकार की तारीफ और उपलब्धियों को सुना तो वह तैश में आ गए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए अभद्र एवं आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करने लगे। जब अनूप सिंह ने विरोध किया तो सोमेंद्र यादव के दो अन्य साथी भी उन के पक्ष में आ गए।

इस बारे में एसपी नगर प्रवीण सिंह चौहान ने बताया कि अनूप सिंह ने सिविल लाइंस थाने पहुंच कर सोमेंद्र यादव व उनके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ तहरीर दी जिस पर पुलिस ने बीती देर रात यादव और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। शीघ्र ही तीनों के विरुद्ध कारर्वाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static