UP: स्कूल में छात्र ने मां के लिए किया ऐसा डांस मंत्री को ट्वीट करनी पड़ी VIDEO, बढ़ाया हौसला

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 05:24 PM (IST)

कन्नौज: सोशल मीडिया पर अक्सर चीजें वायरल होती रहती हैं, लेकिन कभी कभार ऐसी चीजें भी वायरल होती हैं जो दिल को छू जाती हैं। इसी कड़ी में कन्नौज जिले के एक छात्र का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसका डांस देखकर कोई भी झूम उठे। खास बात यह है कि इस वीडियो को योगी सरकार के मंत्री असीम अरुण ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है।

 

वायरल वीडियो हैबतपुर कटरा के प्राइमरी स्कूल में कक्षा 7 के छात्र अंकुश गौतम का है। अंकुश का डांस टैलेंट देखकर पूर्व आईपीएस और मंत्री असीम अरुण भी अंकुश देखकर दंग रह गए। कक्षा 7 के छात्र अंकुश गौतम ने यह डांस 09 मई यानी मदर्स डे पर किया है, जो अब वायरल हो रहा है। अंकुश गौतम ने 1994 में रिलीज हुई अनिल कुपर की फिल्म लाडला के सॉन्ग 'तेरी ऊंगली पकड़ के चला, ममता के आंचल में पला' पर डांस किया है। तब से लेकर आज तक अंकुश के इस डांस वीडियो करीब एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके है।

बताया जा रहा है कि कक्षा- 7 के इस छात्र का डांस करते हुए वीडियो स्कूल के मास्टर ने सोशल मीडिया पर डाला था। जिसके बाद छात्र का यह वीडियो तेजी से पूरे जिले में वायरल हो गया। समाज कल्याण राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार असीम अरुण ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मिलिए कन्नौज के हैवतपुर कटरा कक्षा सात के मास्टर अंकुश से, जिन्होंने इतने सुंदर नृत्य से मातृत्व की अभियक्ति की..।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static