UP: पति की हत्या करने के आरोप में महिला और उसका प्रेमी गिरफ्तार, बच्चों से पुलिस की पूछताछ में खुले राज

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2022 - 11:20 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में अपने पति की हत्या करने और इसे आत्महत्या दिखाने की कोशिश करने के आरोप में शनिवार को एक महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।
PunjabKesari
गाजियाबाद शहर के पुलिस अधीक्षक (प्रथम) निपुण अग्रवाल ने बताया कि आरोपी महिला कविता ने बताया था कि उसके पति महेश ने 30 नवंबर की रात को आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि महेश के शव का पोस्टमार्टम कराया गया और रिपोर्ट से पता चला कि उसकी मौत दम घुटने से हुई है। रिपोर्ट के कारण संदेह पैदा होने पर पुलिस ने जांच शुरू की। अग्रवाल ने बताया कि महेश के बड़े भाई जसवंत सिंह ने कविता और अन्य पर संदेह व्यक्त करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जांच के दौरान फोन से जुड़ी जानकारी खंगाली और कविता के बच्चों के बयान दर्ज किए।

अग्रवाल ने बताया कि पुलिस ने बच्चों के बयानों के आधार पर पाया कि महेश की हत्या कविता और उसके प्रेमी विनय ने की थी। अग्रवाल ने बताया कि कविता और विनय को कविनगर थाना क्षेत्र के हीरा फ्लाईओवर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह स्वीकार किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static