UP: फिर सड़क हादसे का शिकार हुए मजदूर, हमीरपुर में बस पलटने से 15 घायल

punjabkesari.in Monday, May 18, 2020 - 11:11 AM (IST)

हमीरपुर: कोरोना वायरस को लेकर देश भर में 31 मई तक लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है। इसी बीच नोएडा से मजदूरों को लेकर लौट रही रोडवेज बस उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में सोमवार सुबह अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें एक दर्जन से अधिक प्रवासी मजदूर घायल हो गए। हाइवे पर बस पलटते ही चारों तरफ चीख पुकार मच गई जिसके बाद मौके में पहुंची पुलिस और प्रशासन ने स्थानीय लोगों की मदद  से घायलों को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है! प्राथमिक उपचार के बाद मजदूरों की छुट्टी कर दी गई। बाद में उन्हें पुलिस अभिरक्षा में घरों को रवाना किया गया।
PunjabKesari
बता दें कि सोमवार की सुबह मजदूरों से भरी बस चालक को झपकी आने से अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और पलट गई। हादसे में महोबा जनपद के एक दर्जन से अधिक प्रवासी मजदूर घायल हो गए। उक्त सभी मजदूर रविवार को नोएडा से बस में सवार होकर महोबा के लिए निकले थे। हादसे की सूचना मिलते ही डीएम ज्ञानेश्वर तिवारी और एसपी श्लोक कुमार मौके पर पहुंचे। जिला अस्पताल में घायलों की मरहम पट्टी की गई। हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई।
PunjabKesari
घायलों में मजदूरों के साथ बच्चे और महिलाएं भी थीं। सभी को जिला अस्पताल से ही एक बस से गन्तव्य को रवाना किया गया, साथ में पुलिस स्कार्ट को भी भेजा गया। डीएम-एसपी ने बताया कि बस में कुल 31 यात्री सवार थे, जिसमें 11 लोग घायल हुए थे लकिन सभी खतरे से बाहर हैं। घायल हुए मजदूरों में शंकरलाल (23), हरीबाबू (23), जगभान (24), नीलम (22), लालू (22), वीरेंद्र (35), शिवपति (32), जैतून (40), अफसार (17) और सुरेंद्र शुक्ला (34) शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static